जब सपना चौधरी ने अर्शी खान को मारने के लिए निकाल ली थी चप्पल, जानिये पूरा किस्सा

Sapna Choudhary: सपना चौधरी को ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ भी कहा जा सकता है। सपना चौधरी जब बिग ब़ॉस के घर में पहुंची थीं तब तो सपना चौधरी का नाम घर के हर कोने में सुनाई देने लगा था..

Sapna Choudhary, Arshi Khan And Sapna Choudhary Fight, Haryanvi Dancer Sapna Choudhary,
हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary

Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary: हरियाणा की शान कही जानें वालीं सपना चौधरी अपने डांस और रागिनियों के लिए काफी मशहूर हैं। इसके अलावा सपना चौधरी कई बार विवादों में भी फंसी हैं। ऐसे में सपना चौधरी को ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ भी कहा जा सकता है। सपना चौधरी जब बिग ब़ॉस के घर में पहुंची थीं तब तो सपना चौधरी का नाम घर के हर कोने में सुनाई देने लगा था।

सपना ने बिग बॉस सीजन 11 में एंट्री मारी थी। इस दौरान BB11 हाउस में उनकी बाकी सेलेब्स के साथ जमकर बहसबाजी होती थी। तो वहीं सपना चौधरी किसी से डरती भी नहीं हैं। बिग बॉस 11 की ही कंटेस्टेंट अर्शी खान और सपना चौधरी कई बार आपस में भिड़ीं। अर्शी खान भी कम बेबाक नहीं हैं। लेकिन सपना चौधरी के आगे तो किसी की नहीं चलतीं। बिग बॉस के घर में सपना का इतना खतरनाक गुस्सा देखने को मिला जिसमें सपना ने अर्शी पर हमला करने के लिए चप्पल तक निकाल ली थी।

सपना चौधरी के कॉन्ट्रोवर्सी वाले कई किस्से हैं। सपना का नाम एंटरटेनमेंट से लेकर पॉलिटिक्स तक के विवादों से जुड़ा रहा। सपना को लेकर खबरें थीं कि सपना चौधरी कांग्रेस पार्टा जॉइन कर सकती हैं।

हालांकि सपना को लेकर फिर खबर आई थी कि ये खबर मात्र अफवाह है। सपना ने अपने फैंस को आश्वस्त करते हुए कहा था कि वह किसी भी पार्टी को जॉइन नहीं कर रही हैं वह एक कलाकार हैं और कला की तरफ ही ध्यान देना चाहती हैं।

सपना को लेकर ये भी खबर आई थी कि उन्होंने एक बार सुसाइड करने की कोशिश भी करी थी। यह वो वक्त था जब पहली बार सपना चौधरी लाइमलाइट में आई थीं। साल 2016 में सपना ने सुसाइड की कोशिश की थी। दरअसल, उस वक्त एक कार्यक्रम में सपना ने पार्टिसिपेट किया था जिसमें उन्होंने एक रागिनी गाई थी। उस रागिनी में कुछ ऐसे शब्द थे जिसे सुन कर दलित समाज भड़क गया था।

इस बीच सपना के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी की गई। सपना चौधरी के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा जाने लगा जिसके बाद सपना चौधरी बेहद परेशान हो गईं और उन्होंने जहर खा लिया था। समय रहते सपना को अस्पताल ले जाया गया और उनकी जान बचाई गई।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।