ताज़ा खबर
 

जब स्टेज पर फूटा सपना चौधरी का गुस्सा, बोलीं-‘अगर किसी में हिम्मत हो तो मेरी जगह नाच कर देखे’

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के दौरान दर्शकों में से कुछ लोग डांस में खलल डाल रहे होते हैं। सपना चौधरी दर्शकों के इस रवैये से काफी ज्यादा दुखी होती हैं और...

sapna Choudhary, sapna Choudhary angry, sapna Choudhary videoजब स्टेज पर फूटा सपना चौधरी का गुस्सा

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी वैसे तो काफी शांत स्वभाव की हैं लेकिन एक बार उनके साथ स्टेज पर कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते बीच डांस के दौरान दर्शकों पर उनका गुस्सा फूट जाता है। दरअसल डांस के दौरान दर्शकों में से कुछ लोग डांस में खलल डाल रहे होते हैं। सपना चौधरी दर्शकों के इस रवैये से काफी ज्यादा दुखी होती हैं और जमकर भीड़ को फटकार लगाती हैं।

सपना चौधरी गुस्से से कहती हैं, ‘मैं भी आपके बहन और बेटी के बराबर की हूं। एक स्टेज पर नाचने से यह नही हो जाता कि मैं अलग हो गई हूं। मैं आप लोगों से कहती हूं कि अगर किसी में हिम्मत हो तो मेरी जगह नाच कर देखे उसे पता चल जाएगा कि डांस क्या होता है। मेरी आप लोगों से गुजारिश है कि ऐसा कुछ काम न करें जिससे किसी को तकलीफ हो। मुझे रोना आता है जब आप लोगों की तरफ से ऐसी हरकत की जाती है।’

सपना के कुछ बेहद पॉपुलर गाने: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हर एक गाने सोशल मीडिया पर खूब सुने जाते हैं लेकिन उनका सबसे पॉपुलर गानें हैं- चूंनरी जैपुर तैं मंगवाई, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू औऱ चेतक। हरियाणवी गाने के अलावा सपना को हिंदा गानों में भी परफॉर्म करते हुए देखा गया है। बॉलीवुड फिल्म वीरे दी वेडिंग में सपना के डांस को काफी पसंद किया गया था।

हरियाणा की शान’ कही जाने वालीं सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हिट गाने आए दिन खूब वायरल होते हैं। वहीं कई बार सपना के साथ स्टेज पर कुछ अनहोनी भी घट जाती है लेकिन हर बार सपना बिना डांस रोके हुए या फैंस को निराश किए बिना डांस करना जारी रखती हैं जो उनकी खास बात है।

बता दें कि सपना चौधरी को सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा गया था। हालांकि सपना शो जीतने में कामयाब नही हो पाईं लेकिन वहां पर भी उन्होंने दर्शकों के अलावा शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी प्रभावित किया था। हाल ही में सपना का नया गाना ‘जलेबी’ यू-ट्यूब पर फैंस के सामने आया है। आते ही गाने ने धूम मचा दी है। सपना चौधरी के इस गाने की थीम फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, उनका मर्डर किया गया- BJP नेता नारायण राणे का सनसनीखेज दावा
2 बिग बॉस 13 में नहीं मिली थी एंट्री, Gandi Baat से रातों-रात स्टार बन गईं अन्वेषी जैन, खजुराहो से भी है कनेक्शन
3 अर्णब गोस्वामी को विलेन बता उन पर फ़िल्म बनाने जा रहे हैं राम गोपाल वर्मा, लेकिन नाम ऐसा रखा कि होने लगे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X