जब स्टेज पर छलका सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- ‘कभी किसी भी बेटी को डांसर मत बनाना’

Sapna Choudhary: सपना चौधरी स्टेज पर डांस के दौरान फैंस से अपील करते हुए कहती हैं कि…

जब स्टेज पर छलका सपना चौधरी का दर्द

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। देसी क्वीन सपना चौधरी के लाखों में फैंस हैं जो उनके हुनर की काफी तारीफ करते हैं। इस बीच डासिंग क्वीन सपना अपने एक वीडियो में भावुक मन से फैंस से अपील करते हुए नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी स्टेज पर डांस के दौरान बैठ जाती है और फैंस से अपील करते हुए कहती हैं कि, ‘देखो दर्शकों मेरा तो काम हो गया है। लेकिन अगर किसी के मन में भी यह वहम हो कि वो अपनी लड़की को डांसर बनाएगा तो फिर मैं आपको शिक्षा दे रही हूं कि ऐसा बिल्कुल भी मत करना।’

सपना चौधरी आगे कहती हैं कि सबको बड़ा शौक चढ़ा रहता है कि उन्हें सपना बनना है। मैं बस लोगों से यह कहना चाहती हूं कि जो कुछ भी करो अपने दम पर करो नाम बनाओ और पढ़ाई पर ध्यान दो। मैं तो यह चाहती हूं कि इस धरती पर डांसर का वजूद तक खत्म हो जाए।’

सपना चौधरी के सुपरहिट गाने: हाल ही में सपना का नया गाना ‘जलेबी’ यू-ट्यूब पर फैंस के सामने आया है। आते ही गाने ने धूम मचा दी है। सपना चौधरी के इस गाने की थीम फैंस को बहुत पसंद आ रही है। सपना चौधरी के कुछ बेहद पॉपुलर गाने चूंनरी जैपुर तैं मंगवाई, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू औऱ चेतक हैं। ‘हरियाणा की शान’ कही जाने वालीं सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हिट गाने आए दिन खूब वायरल होते हैं।

बिग बॉस में नजर आई थीं सपना चौधरी: सपना चौधरी को सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा गया था। हालांकि सपना शो जीतने में कामयाब नही हो पाईं लेकिन वहां पर भी उन्होंने दर्शकों के अलावा शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी प्रभावित किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट