ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary का ये डांस देखकर फैन्स हुए नाराज, बोले- ‘दुनिया की सबसे गंदी डांसर’

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सपना के इस डांस से नाराज फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Sapna Choudhary का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी हरियाणा के अलावा आज देश की भी जानी-मानी सिंगर और डांसर बन चुकी हैं। बीते दिनों राजनीति में शामिल होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी का डांस देखने के फैन्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। फैन्स का कहना है कि सपना चौधरी दुनिया की सबसे खराब डांसर हैं और इसे उनका सबसे गंदा डांस बताया है।

वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘इसे मजनू न बनाना’ में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर रह चुका है। यू-ट्यूब पर सपना चौधरी के इस वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपना रिएक्शन भी जाहिर किया है, ज्यादातर लोगों ने सपना को लेकर भद्दे कमेंट्स ही किये हैं।

एक यूजर ने लिखा-सपना चौधरी दुनिया की सबसे खराब डांसर है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- लोग इन्हें डांसर कहते हैं, ये डांस होता है क्या। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- यह डांसर नहीं है। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सपना चौधरी की डांस के चलते आलोचना हुई है। इसके पहले भी कई मौकों पर सपना चौधरी अपने डांस के कारण ट्रोल हो चुकी हैं।

बता दें कि सपना चौधरी की बिग बॉस शो का हिस्सा बनने के बाद पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ था। यही कारण है कि सपना के अब यूपी, बिहार के अलावा छत्तीसगढ़ में भी शो हिट रहा था। सपना चौधरी भोजपुरी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर का तड़का लगा चुकी हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से एक्टिंग डेब्यू भी कर लिया है। सपना चौधरी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और टिक-टॉक और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो भी शेयर करती हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App