ताज़ा खबर
 

‘मैं चाहती हूं कि नरेंद्र मोदी..’, काशी पहुंची Sapna Choudhary ने पीएम के लिए कही ये बात

Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने गुरुवार को काशी के विश्वनाथ मंदिर में भी माथा टेका। तो वहीं हरियाणवी डांसर सपना वाराणसी के लोगों से भी मन की बात करने पहुंचीं। सपना चौधरी के फैन्स को जब उनके काशी में आने की बात पता चली तो उन्हें देखने के लिए फैन्स की भीड़ इकट्ठा हो गई। बता दें, सपना चौधरी यहां बीजेपी के प्रचार के लिए पहुंची थीं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, दूसरी तरफ PM नरेंद्र मोदी

Sapna Choudhary: ‘हरियाणा की शान’ मानी जाने वालीं सपना चौधरी लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव से तीन दिन पहले वाराणसी पहुंचीं। सपना चौधरी ने गुरुवार को काशी के विश्वनाथ मंदिर में भी माथा टेका। तो वहीं हरियाणवी डांसर सपना वाराणसी के लोगों से भी मन की बात करने पहुंचीं। सपना चौधरी के फैन्स को जब उनके काशी में आने की बात पता चली तो उन्हें देखने के लिए फैन्स की भीड़ इकट्ठा हो गई। बता दें, सपना चौधरी यहां बीजेपी के प्रचार के लिए पहुंची थीं।

ऐसे में सपना चौधरी ने पीएम मोदी की खूब तारीफें कीं। सपना चौधरी ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मोदी ही जीतेंगे और इस बारे में सब जानते हैं, क्योंकि मोदी से बेहतर विकल्प है ही नहीं। सपना ने आगे कहा कि उनकी इच्छा है कि पीएम मोदी ही दोबारा प्रधानमंत्री बनें, झुठों का मुंह काला और सच्चाई की जीत होगी।

इस बीच सपना चौधरी ने खुद के राजनीति में कदम रखने को लेकर भी कहा कि वह अभी राजनीति में नहीं आ रही हैं। सपना ने यह भी क्लियर किया कि अगर वह भविष्य में कभी राजनीति में आईं तो सिर्फ बीजेपी की तरफ ही उनके कदम बढ़ेंगे।

पिछले दिनों सपना को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें आई थीं कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल होने जा रही हैं। ऐसे में बाद में सोशल मीडिया पर कुछ अन्य तस्वीरें सामने आने के बाद सपना पर पलटने का आरोप लगा था कि वह अब कांग्रेस नहीं बीजेपी जॉइन कर रही हैं। सपना की पहले प्रियंका गांधी के साथ तस्वीरें सामने आई थीं, इसके बाद सपना की बीजेपी नेता मनोज तिवारी संग भी कई तस्वीरें सामने आई थीं। (तस्वीरें इंस्टाग्राम फैन पेज @ursapnachoudhary से ली गई हैं।)

इस पर सपना चौधरी ने कहा- ‘कांग्रेस में मेरे शामिल होने का प्रचार भ्रम पैदा करने वाला था। मैंने ये कभी नहीं कहा कि मैं कांग्रेस जॉइन कर रही हूं। इस बारे में जब मुझे पता चला था तो मैंने प्रेस को बुलाकर मामला साफ किया था, कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हो रही हूं।’

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी

बनारस की गलियों में पहुंचीं सपना चौधरी…

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘चलो बच्चो खुश हो जाओ..सॉरी बोल दिया’, साध्वी प्रज्ञा के बयान पर मुस्लिम एक्ट्रेस का हमला
2 Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 7: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने की 57 करोड़ से ऊपर की कमाई, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन
3 De De Pyaar De Box Office Collection: Ajay Devgn की फिल्म ओपनिंग डे पर करेगी धमाका, कर सकती है इतनी कमाई
ये पढ़ा क्या?
X