ताज़ा खबर
 

‘अरे सीट बेल्ट बांधो…’, गाड़ी चलाते हुए Tik Tok बना रहीं Sapna Choudhary को टोकने लगे लोग

Sapna Choudhary: हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया है जो कि उनकी लाइफस्टाइल को दर्शता है। सपना इस वीडियो में कार चलाती दिख रही हैं। सपना चौधरी की गाड़ी में हरियाणवी गाना लगा है।

‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी

Sapna Choudhary: सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो खूब पॉपुलर हैं। इन दिनों सपना कोई भी एक्टिविटी करती हैं फैंस उसे देखने में दिलचस्पी दिखाते हैं। यहीं से सपना की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया है जो कि उनकी लाइफस्टाइल को दर्शता है। सपना इस वीडियो में कार चलाती दिख रही हैं। सपना चौधरी की गाड़ी में हरियाणवी गाना लगा है। इस गाने को गाते हुए सपना एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं।

टिक टॉक वाले इस वीडियो देख कर सभी फैंस का ध्यान उनकी सीट बेल्ट पर गया। ऐसे में सब सपना को नसीहत देते दिखे कि ‘सपना आपको सीट बेल्ट पहननी चाहिए। सपना चौधरी इस वीडियो में बिना सीट बेल्ट पहने गाड़ी मस्ती में चला रही हैं।

लोग सपना की इस वीडियो को देख कर कह रहे हैं कि सपना तुम्हारी गाड़ी में सीट बेल्ट नहीं है क्या? तो कोई कहता- ‘सीट बेल्ट पहनना जरूरी नहीं है?’ सपना एक पब्लिक फिगर हैं ऐसे में फैंस कहते नजर आए-‘लोग तुमको फॉलो करते हैं, जैसा तुम करती हो वह वैसा करेंगे और ये नुकसान दे सकता है जो तुम कर रही हो।’ देखें वीडियो:-

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी के आए दिन वीडियोज फोटोज वायरल होती रहती हैं। सपना चौधरी अपने इन वीडियोज में कभी जिम जातीं तो कभी टिक टॉक वीडियो बनानी दिखती हैं। सपना चौधरी के फैंस देशभर में हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सपना के डांस के जलवे को हर कोई देखना पसंद करता है।

सपना इन दिनों अपनी सक्सेस को काफी एंजॉय करती दिख रही हैं। सपना का पिछले दिनों एक टिक टॉक वीडियो भी सामने आया था जिसमें उनके साथ एक आदमी डांस करता दिखा था। वीडियो में वह आदमी अश्लील हरकत करता दिखाई दिया था जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब फटकारा था। तो वहीं सपना को भी नसीहत दी थी कि ऐसे लोगों के साथ वीडियो न बनाया करें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App