ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary ने दिखाया अपनी बैक का टैटू, तस्वीरें देख फैन्स ने देने शुरू कर दिए रिएक्शन

Sapna Choudhary: हाल ही में सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में सपना चौधरी का बैक पोज नजर आ रहा है। सपना की इस तस्वीर में सपना चौधरी का बैक टैटू सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Sapna Choudhary: स्टेज पर डांस करते हए सपना चौधरी

Sapna Choudhary: अपने तड़कते-भड़कते डांस के लिए जानी जाने वालीं सपना चौधरी इन दिनों स्टाइल के मामले में भी एडवांस होती जा रही हैं। सपना चौधरी का जलवा उनके फैन्स को इंप्रेस किए बगैर मानता ही नहीं। हाल ही में सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में सपना चौधरी का बैक पोज नजर आ रहा है। सपना की इस तस्वीर में सपना चौधरी का बैक टैटू सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। सपना ने अपनी बैक पर टैटू के तौर पर लिखवाया है- ‘देसी क्वीन’। सपना चौधरी अपने इस टैटू से अपने फैन्स का दिलजीत रही हैं। बता दें, सपना के चाहने वाले उन्हें अपनी देसी क्वीन कहते हैं। ऐसे में सपना चौधरी की बैक पर इस टैटू को देख सोशल मीडिया पर फैन्स के रिएक्शन्स सामने आने लगे।

फैन्स इस दौरान कहते नजर आए- ‘वॉव मैम आपका टैटू कितना जबरदस्त है।’ तो एक फैन लिखता- ‘सपना असल में तुम हमारी देसी क्वीन हो।’ तो वहीं लोग सपना के टैटू को देख हाथ से वंडरफुल साइन इमोजी बनाते दिखाई दिए। इस बीच किसी ने स्माइलीज भेजे तो कोई दिल वाले इमोजी देता नजर आया। देखें सपना की ये तस्वीरें:- (सभी तस्वीरें @ursapnachoudhary फैनपेज से ली गई हैं।)

सपना चौधरी के तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो कि खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सपना चौधरी कभी एक्सप्रेशन देते दिखती हैं तो कभी डांस स्टेप करती दिखती हैं।

स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस देते हुए सपना चौधरी।

सपना की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। सपना के हर फैनपेज पर इस तस्वीर को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है।

बता दें, सपना चौधरी इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में बिजी हैं। सपना का एक और म्यूजिक अलबम सामने आने वाला है। सपना ने खुद इस बारे में अपने इंस्टा पेज से एक पोस्टर शेयर कर जानकारी दी थी। बताते चलें, इससे पहले सपना चौधरी दलेर मेहंदी के साथ भी एक वीडियो अलबम में नजर आ चुकी हैं। सपना चौधरी बावड़ी तरेड़ गाने पर दलेर के साथ ताल से ताल मिलाती नजर आई थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App