scorecardresearch

VIDEO: सपना चौधरी ने रीक्रिएट किया ‘पुष्पा’ का दमदार डायलॉग, सर पर पल्लू रख उतारी अल्लू अर्जुन की नकल

सपना चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी अल्लू अर्जुन की नकल उतार रही हैं।

sapna choudhary
सपना चौधरी ने की अल्लू अर्जुन के डायलॉग की नकल (फोटो सोर्स- सपना चौधरी/इंस्टाग्राम)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने हुनर के दम पर देश भर में पहचान बना ली हैं और सपना एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। डांस के साथ साथ सपना चौधरी फैशन इंडस्ट्री और एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना अपने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सपना चौधरी ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ का दमदार डायलॉग रिपीट करती दिखाई दे रही हैं। ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में थे और फिल्म ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

बता करें सपना चौधरी के वीडियो को तो फिल्म से अल्लू अर्जुन का डायलॉग अपने ही अंदाज में बोलती दिखाई दे रही हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी सर पर पल्लू रख कर लिप सिंक करती दिखाई दे रही हैं।

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ ऑडियंस ही नहीं, बल्कि सेलेब्स के बीच भी छा गई है। अब इसका खुमार सपना चौधरी पर भी चढ़ गया है। वीडियो में वो फिल्म के फेसम डायलॉग ‘पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझी क्या… फायर है मैं… झुकुंगा नहीं’ को अल्लू के ही तरीके से बोल रही हैं। उनके ऐक्सप्रेशंस गजब के हैं।

सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गया है। फैंस उनके इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वहीं कमेंट बॉक्स पर नजर डाले तो हर कोई उनके वीडियो पर प्यारे कमेंट कर रहा है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपना करियर गांव देहात के डांस स्टेज से शुरू किया था। शुरुआत में सपना चौधरी हरियाणा के लोक गीत रागिनी पर डांस किया करती ही। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के वायरल होने के बाद वो सेंसेशन बन गई और फिर उन्हें बिग बॉस से भी निमंत्रण मिला।

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं, जहां उन्होंने खूब नाम कमाया। वो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सपना फिलहाल शादी करके सेटल हो चुकी हैं और अपने पति और बच्चे के साथ ही रहती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट