ताज़ा खबर
 

‘भगवान ने उन्हें अपने आप ही..’, अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ पर Sapna Choudhary का बयान

Sapna Choudhary: कुछ दिनों पहले अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली में आप प्रत्याशी के सपोर्ट में वोट मांगते हुए ये तक कह दिया था कि, 'मनोज तिवारी नाचने वाला है। उन्हें अच्छा डांस आता है और हमारे प्रत्याशी को नाचने ही नहीं आता।'

सपना चौधरी और अरविंद केजरीवाल। फाइल फोटो

Sapna Choudhary on Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को हाल ही में एक रैली के दौरान किसी ने थप्पड़ मार दिया था। इस थप्पड़ कांड पर अब हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का बयान आया है। सपना चौधरी ने कहा है कि भगवान ने केजरीवाल को जवाब दे दिया है। सपना ने ये बात मनोज तिवारी पर अरविंद केजरीवाल के बयान से जोड़ते हुए दिया है। दरअसल कुछ दिनों पहले अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली में आप प्रत्याशी के सपोर्ट में वोट मांगते हुए ये तक कह दिया था कि, ‘मनोज तिवारी नाचने वाला है। उन्हें अच्छा डांस आता है और हमारे प्रत्याशी को नाचने ही नहीं आता।’ बता दें कि पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी बीजेपी के टिकट पर एक बार फिर से मैदान में हैं वहीं आम आदमी पार्टी ने दिलीप पांडे पर दांव लगाया है।

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने की घटना पर जब मीडिया ने सपना चौधरी से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा- ‘देखा आपने, मैंने कहा था.. भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं।’ सपना ने कहा कि मनोज तिवारी के लिए अरविंद केजरीवाल ने जो कहा था उसी का नतीजा है ये।

बता दें कि सपना चौधरी मनोज तिवारी की अच्छी दोस्त हैं। वो उनके लिए प्रचार भी कर रही हैं। मनोज तिवारी ने हाल ही में बयान दिया था कि सपना चौधरी जल्द ही भारतीय जनता पार्टी की सदस्य बनने जा रही हैं। इससे पहले सपना के कांग्रेस में जाने की खबरें भी खूब चर्चा मे तीं। हालांकि बाद में सपना ने खुद उन्हें नकारते हुए कह दिया था कि वो कांग्रेस के साथ नहीं हैं।

सपना चौधरी ने पिछले कुछ सालों में अपार लोकप्रियता हासिल की है। एक मामूली परिवार में जन्मीं सपना ने अपने हुनर के दम पर ये मुकाम हासिल किया है कि देश की दो सबसे बड़ी पार्टियां उन्हें अपने पाले में दिखाने के लिए आतुर हैं। सपना चौधरी के लिए दीवानगी बिग बॉस में उनके कंट्स्टेंट बनने के बाद से और बढ़ गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Blank Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर कायम है ‘ब्लैंक’ मैजिक, सनी देओल की फिल्म ने बटोरे इतने करोड़
2 अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, ‘जलसा’ में इस बार नहीं हुआ ‘संडे दर्शन’
3 Video: शो के बीच में Surbhi Jyoti से भिड़ गईं अर्शी खान, बोलने लगीं- सुरभि आप नागिन..
ये पढ़ा क्या?
X