ताज़ा खबर
 

Video: ‘हो गईल दिल बेक़रार रामा’ पर Sapna Choudhary और रवि किशन के बीच हुआ डांस का महादंगल, देखिए कौन जीता ये जंग

Sapna Choudhary and Ravi Kishan New Video: रवि किशन और सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में सपना चौधरी और रवि किशन का डांस देखने लायक है।

सपना चौधरी और रवि किशन का डांस वीडियो वायरल।

Sapna Choudhary and Ravi Kishan Dance Video: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। जबरदस्त फैन-फॉलोइंग के कारण सपना चौधरी का डांस वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा जाता है। ऐसे में यू-ट्यूब पर सपना चौधरी और रवि किशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रवि किशन सपना के डांस मूव्स कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं।

सपना चौधरी और रवि किशन भोजपुरी गाने ‘हो गईल दिल बेक़रार रामा’ पर ठुमके लगा रहे हैं। भोजपुरी गाने पर सपना और रवि किशन को एक साथ डांस करता देखकर वहां पर मौजदू भीड़ भी काफी उत्साहित नजर आ रही है। ग्रीन कलर के सूट में सपना चौधरी का डांस और लुक देखने लायक है, वहीं रवि किशन भी ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। सपना और रवि किशन के इस वीडियो को अबतक 37 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। खास बात यह है कि वीडियो के व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। रवि किशन और सपना चौधरी के डांस की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर लिखता है- सपना चौधरी और रवि किशन की जोड़ी ने कमाल कर दिया। वहीं कई सारे फैन्स सपना से बिहार आने का भी निवेदन किया है।

बता दें कि सपना चौधरी अब हरियाणवी के अलावा भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी का कुछ दिन पहले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव संग भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सपना और खेसारी भोजपुरी गाने ‘भतार अइबे होली के बाद’ गाने पर डांस कर रहे हैं। सपना चौधरी कई भोजपुरी गानों पर डांस नंबर भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं सपना ने डांस नंबर करने के अलावा एक्टिंग में भी अपना हाथ अजमाया है। सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ मार्च में रिलीज हो चुकी है। हालांकि कहानी दमदार न होने कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़े

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App