ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी बिखेर रही थीं डांस का जलवा, एसडीएम साहब बना रहे थे वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो): दरअसल इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं तो वहीं एसडीएम साहब उनका वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

सपना चौधरी।

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो): हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी का कोई भी नया वीडियो कुछ समय में ही वायरल हो जाता है। अपने अनोखे डांसिंग मूव्स से लोगों को दीवाना बना चुकीं सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी देश के साथ विदेश में भी है। भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी अपनी छाप छोड़ने वालीं सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं तो वहीं एसडीएम साहब उनका वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

दरअसल, सपना चौधरी का संत कबीर नगर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। सपना के डांस को देखकर पुलिस और जनता का दोनों ही उत्साहित नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर सपना चौधरी गाने पर डांस कर रही हैं तो वहीं एसडीएम मोबाइल में वीडियो बना रहे हैं। पीच कलर के सूट में गाने में सपना की एनर्जी देखने लायक है। हालांकि सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा होना आम बात है लेकिन इस कार्यक्रम में कोई भी हंगामा नहीं हुआ जिसका सपना चौधरी ने पुलिस वालों को धन्यवाद भी कहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना चौधरी के कार्यक्रम में पुलिस ने काफी सख्त सुरक्षा के इंतजाम किए थे। सपना ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मैं राजनीति में कोई भी रुचि नहीं रखती हूं और न ही इस पर विचार किया है। केवल मेरा रूझान फिल्मों की ओर ही है। मेरी नई फिल्म जनवरी में आने वाली है, आप लोग भी इसे देखिएगा।” बिग बॉस शो के बारे में बात करते हुए सपना ने कहा कि मैं शो के सभी फाइनलिस्ट को बधाई देना चाहती हूं, जो भी शो का विजेता होगा वह उसका हकदार होगा।

PHOTOS: दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी जीत रहीं फैंस का दिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App