ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary Viral Kissing Video: स्टेज पर ही सपना चौधरी को KISS करने लगा लड़का, देखें वीडियो

Kiss Day 2019 Sapna Choudhary Kissing Video Viral on social media: वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी पूरे जोश और जुनून से स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आता है और सपना के साथ डांस करने लगता है।

सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

Sapna Choudhary Viral Kissing Video: वैलेंटाइन वीक का छठें दिन यानि 13 फरवरी को कपल किस डे (Kiss Day) के रूप में सेलिब्रेट करते हैं। 7 फरवरी से शुरू हुए इस खास वीक में रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे, प्रॉमिस डे और हग डे भी मनाया जाता है। जहां सोशल मीडिया पर प्रेमी युगल कई सारे मैसेज वायरल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सपना चौधरी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स स्टेज पर आकर किस करके चला जाता है।

वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी पूरे जोश और जुनून से स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आता है और सपना के साथ डांस करने लगता है। इस दौरान दोनों के बीच कुछ बातचीत होती है। तभी शख्स सपना चौधरी के गले में हाथ डाल कर चूम लेता है। वीडियो को यू-ट्यूब चैनल दस्तक इंडिया ने शेयर किया है। गाने को अबतक 6,143,337 व्यूज मिल गए हैं। सपना के इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं। कोई शख्स को सपना चौधरी का बॉयफ्रेंड बता रहा है तो कोई होने वाला पति।

इससे पहले कि आप कुछ गलत समझे आपको बता दें कि ये शख्स सपना चौधरी का भाई करण मिर्जा है। जिनकी बीते साल ही शादी हुई है। मिर्जा की शादी में सपना चौधरी के ढोल पर नाचने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। करण का एक गाना फिलहाल काफी हिट हो रहा है। जिसका नाम है “तेरी टॉक लाग जा” सपना ने फरीदाबाद में हुए स्टेज शो में भी टॉक गाने पर परफॉरमेंस दी थी। सपना जहां भी जाती हैं भाई का गाना होने की वजह से इस गाने पर डांस जरुर करती हैं। अपने डांसिंग स्टाइल से देश में अपनी पहचान बनाने वालीं सपना चौधरी स्टेज प्रोग्राम के लिए जानी जाती है। हालांकि हाल में सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। फिल्म में सपना चौधरी ने एक पुलिसकर्मी का रोल अदा किया है।

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App