ताज़ा खबर
 

VIDEO: ये क्या! जब स्टेज पर चढ़ Sapna Choudhary को kiss करने लगा शख्स

Sapna Choudhary Kissing Video: सपना चौधरी का एक वीडियो यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। जिसमें एक शख्स उनके साथ जबरन किस करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है।

सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary Kissing Video went Viral: सपना चौधरी अपने अनोखे डांसिंग स्टाइल के मशहूर हैं। सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना का कोई भी डांसिंग वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। लेकिन सपना का एक वीडियो बार-बार यू-ट्यूब पर देखा जा रहा है, जिसमें एक शख्स उन्हें जबरन स्टेज पर Kiss करने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देखकर सपना चौधरी के फैन्स हैरान हैं।

इस वीडियो को देखकर इस शख्स को कोई सपना का मंगेतर बता रहा है तो कोई उनका बायफ्रेंड। लेकिन आपको बता दें कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि सपना चौधरी के भाई करण मिर्जा हैं। करण की शादी बीते साल हुई थी। जिसमें सपना चौधरी और उनकी पूरी टीम ने ढोल पर डांस किया था। सपना का ढोल पर डांस करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। करण का एक गाना लोगों के बीच धूम मचा रहा है। जिसके बोले हैं- “तेरी टॉक लाग जा”। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना चौधरी ने फरीदाबाद में स्टेज शो में इसी गाने पर परफॉर्मेंस दी थी। सपना जहां भी परफॉर्म करने के लिए जाती हैं, भाई करण का गाना होने के चलते इस गाने पर जरूर डांस करती हैं।

बता दें कि सपना चौधरी बेहद कम उम्र में ही स्टेज शोज करने लगी थीं। परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए सपना ने डांस करना शुरू किया था। धीरे-धीरे सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा होता गया और वह हरियाणा की एक जानी-मानी सिंगर और डांसर बन गईं। साल 2017 में सपना चौधरी टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थीं। इस शो के बाद सपना के पास ऑफर्स की कमी नहीं रही। सपना ने डांस नंबर करने के साथ ही बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। सपना की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म में सपना का बिंदास और बेबाक अंदाज देखने को मिला था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App