ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी ने गुलाबी सूट पहन पेप्सी संग जुगलबंदी में जमाया रंग, वीडियो को मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Sapna Choudhary: सपना चौधरी हरियाणवी कलाकार पेप्सी शर्मा के साथ रागिनी गाती दिख रही हैं। इस बीच सपना चौधरी और पेप्सी शर्मा के बीच जमकर जुगलबंदी होती है..

Sapna Choudhary, Sapna Choudhary Dance Video, Sapna Choudhary in pink suit, Sapna Choudhary DancingHaryanvi Gana: सपना चौधरी और पेप्सी शर्मा

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के आए दिन एक से बढ़कर एक गाने सामने आते रहते हैं। इन दिनों सपना चौधरी की रागिनियों के वीडियोज भी खूब सामने आ रहे हैं और फैंस देखना पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी हरियाणवी कलाकार पेप्सी शर्मा के साथ रागिनी गाती दिख रही हैं। इस बीच सपना चौधरी और पेप्सी शर्मा के बीच जमकर जुगलबंदी होती है। वीडियो को इतना पसंद किया गया है कि इसे अब तक 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना को पेप्सी कहते हैं कि वह उनके सपने में आती हैं, वहीं सपना भी करारे करारे जवाब पेप्सी को देती हैं। मस्ती से भरी इस परफॉर्मेंस को दोनों कलाकार जमकर एंजॉय करते दिखते हैं। इस वीडियो को देख कर कई लोग कहते नजर आ रहे हैं कि सपना चौधरी और पेप्सी के बीच मुकाबला कांटे का है। तो कोई कहता है कि सपना चौधरी पेप्सी के आगे फीकी लग रही है।

सपना चौधरी और पेप्सी की जुगलबंदी को एंजॉय करते हुए एक यूजर कहता- ‘सपना पेप्सी से ठीक से बात नहीं कर रही हैं।’ सपना चौधरी औऱ पेप्सी कई बार साथ में परफॉर्मेंस दे चुके हैं। अपने परफॉर्मेंस के दौरान पेप्सी काफी खुल जाते हैं औऱ मस्ती में परफॉर्म करते हैं, वहीं सपना की देखभाल के लिए खड़े लोग पेप्सी को पीछे धकेलते हैं तो कभी पीछे से खींचते हैं और सपना से दूर करते हैं।

कई लोगों को ये रवैया पसंद नहीं आया कि एक कलाकार के साथ ऐसा कैसे किया जा सकता है। इससे पहले भी सपना चौधरी और पेप्सी का एक वीडियो सामने आया था उसमें कई लोगों ने कमेंट करके कहा था कि -‘ये कलाकार की बेइज्जती है।’ तो किसी ने कहा था- ‘सपना पेप्सी के आगे फीकी पड़ गई हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिल्पा शेट्टी के नाम पर लगा दिया करोड़ों का चूना; फर्जीवाड़ा सामने आने पर पुलिस ने शुरू की जांच
2 ‘एक हाथ से गाना लिखते हो और दूसरे से आतंकियों का समर्थन, शर्म नहीं आती?’, जावेद अख़्तर ने किया विक्रम बत्रा को याद तो ट्रोल पड़ गए पीछे
3 Birthday Special: ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए नीतू लिखती थीं लव लेटर, पढ़ें- दिलचस्प किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X