ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी का गाना और अमेरिकी डांसर का धमाकेदार डांस, लाखों लोगों ने देखा Video

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो): सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने पर अमेरिकी डांसर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लोगों को सपना के गाने में विदेशी मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं।

सपना चौधरी का नया डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो):  हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  का कोई भी नया वीडियो जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। बॉलीवुड से लेकर पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  को अब विदेश में भी लोग फॉलो कर रहे हैं। सपना के गाने पर अमेरिकी डांसर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लोगों को सपना के गाने में विदेशी मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं, यही कारण है कि व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

बिग बॉस 11 की चर्चित कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  का हरियाणवी गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। खास बात यह है कि इसी गाने से सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  ने दुनियाभर में अपनी खास पहचान भी बनाई। अब इस गाने का खुमार अमेरिका के लोगों के बीच सिर चढ़कर बोल रहा है। अमेरिका में रहने वाली दीप बरार नाम की लड़की ने सपना के इसी गाने पर डांस कर इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। दीप बरार पेशे से एक कोरियाग्राफर हैं और वह बॉलीवुड डांसिंग के लिए काफी चर्चित रहती हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के फैन्स को उनके नए डांसिंग वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। लोगों के दिलों में राज करने वाली सपना चौधरी के तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक डांस कर चुके हैं। वहीं दीप बरार के डांसिंग स्टेप्स की भी लोग तारीफ कर रहे हैं। अनोखे डांसिंग मूव्स के कारण लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि वीडियो अबतक 4 लाख 72 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स की संख्या हजारों में है। इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। सपना चौधरी ने छोटे परदे के चर्चित शो बिग बॉस के जरिए लोकप्रियता हासिल की थी। सपना का हाल ही में ‘बैरी कंगना’ फिल्म का गाना वायरल हुआ था। सपना चौधरी ने बॉलीवुड में भी ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से एंट्री मार ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App