ताज़ा खबर
 

‘ओए सॉलिड बॉडी वाली..’, जब बच्चों के मुंह से ये सब सुन सोच में पड़ गईं Sapna Choudhary

Sapna Choudhary: सपना बताती हैं कि एक बार वह एक जागरण में गई थीं। वहां उन्होनें कुछ बच्चों को उनके बारे में बात करते सुना था..

सपना चौधरी

 Sapna Choudhary: सपना चौधरी का डांस हरियाणा के कोने-कोने में फेमस है। सपना का डांस देखने के लिए अकसर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है। ऐसे में बड़े, बूढ़े और बच्चे तक सपना के डांस के दीवाने हैं। सपना एक ऐसा ही किस्सा शेयर करती हैं। सपना एक शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने बताया था कि पहली बार उन्होंने हरियाणा के पॉपुलर कॉमेडियन के साथ परफॉर्मेंस दिया था। वह परफॉर्मेंस काफी हिट साबित हुआ था। तभी उन्होंने ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म किया था।

सपना आगे बताती हैं कि एक बार वह एक जागरण में गई थीं। वहां उन्होनें कुछ बच्चों को उनके बारे में बात करते सुना था। तब उन्हें अपने बारे में अच्छे से पता चला था। सपना कहती हैं- ‘मैंने सबसे पहले जो डांस किया था वह duet में किया था झंडू के साथ। वह हमारी हरियाणवी इंडस्ट्री में बहुत फेमस कॉमेडियन हैं। वह हमसे बहुत ज्यादा सीनियर हैं। उनका नाम थोड़ा फनी है बाकी वह बहुत अच्छे इंसान हैं। उस वक्त मैंने सॉलिड बॉडी पर फरफॉर्म किया था। जब मैंने ‘सॉलिड बॉडी’किया तो हर जगह इसी की चर्चा होने लगी।’

सपना आगे बताती हैं, ‘ मैं एक बार एक जागरण में गई थी। मैं स्टेज पर खड़ी थी जागरण गाने गई थी। तो स्टेज की साइड में कुछ छोटे-छोटे बच्चे खड़े थे। मेरा ध्यान उन्हीं की तरफ था। तो वो छोटा लड़का ना ऐसे कोनी मारकर बोला साथ वाले को- ‘ओए सॉलिड बॉडी वाली है ये..ओए ये सॉलिड बॉडी वाली है।’ उस वक्त ये गाना बहुत फेमस हो गया था। जब उन लड़कों ने आपस में बात की और मैंने सुनी तो मुझे अहसास हुआ कि यह गाना सच में ही बहुत चल रहा है।’ देखें वीडियो:-

सपना के फैन्स हर जगह बसे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी सपना की वीडियोज आए दिन वायरल होती रहती हैं। सपना चौधरी वीडियोज में कभी बुलेट बाइक चलाती दिखती हैं तो कभी गाड़ी चलाती नजर आती हैं। सपना के फैन्स को उनका ये अंदाज खूब भाता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आस्तीन की सांप मेरे बीवी’, जब अक्षय की बात सुन बोल पड़े Shah Rukh Khan, देखें मजेदार वीडियो
2 Kabir Singh Trailer Out: एक्शन भी है और रोमांस भी, जारी हुआ Shahid Kapoor की ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर
3 ‘मुस्लिम इलाके में वोट के लिए ये सब कहना ठीक नहीं’, Kamal Hassan से बोलें विवेक ओबरॉय