ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary का असली नाम नहीं है ये, पहले सरनेम भी था अत्री

Sapna Choudhary: जिस हरियाणवी डांसर को आप लंबे वक्त से सपना चौधरी के नाम से जानते हैं असल में उनका नाम कुछ और है। दरअसल, 'सपना चौधरी' सपना नहीं बल्कि...

Sapna Choudhary, Sapna Choudhary, haryanvi dancer sapna choudhary, haryanvi dancer real name is not sapna choudhary, सपना चौधरी का असली नाम, सपना चौधरी, हरियाणा की शान सपना चौधरी, Sapna's not even surname is Choudhary, entertainment news of SAPNA CHOUDHARY, sapna choudhary, entertainment news, bollywood news, television newsएक्ट्रेस और डांसर (हरियाणवी) सपना चौधरी

Sapna Choudhary:सपना चौधरी हरियाणा की शान मानी जाती हैं। सपना का हरियाणवी डांस देखने के लिए अकसर लोगों का हुजूम उमड़ता दिखाई देता है। जिस हरियाणवी डांसर को आप लंबे वक्त से सपना चौधरी के नाम से जानते हैं असल में उनका नाम कुछ और है। दरअसल, ‘सपना चौधरी’ सपना नहीं बल्कि ‘सुष्मिता’ हैं। सपना चौधरी के बारे में ये खुलासा खुद उनकी मां नीलम चौधरी ने किया था। जब सपना की मां ने इस बारे में जानकारी दी थी, उस वक्त सपना चौधरी रिएलिटी शो बिग बॉस की शूटिंग में व्यस्त थीं।

सपना की मां नीलम ने बताया था कि सपना का असल नाम सुष्मिता है। सपना को ‘सुष्मिता’ नाम उनकी बुआ से मिला था। दरअसल, सपना के घरवालों को उस वक्त सुष्मिता सेन खूब भा गई थीं। उस वक्त सुष्मिता सेन अपनी काबिलियत के दम पर पॉपुलर हो रही थीं। एक्ट्रेस ने साल 1994 में फेमिना मिस इंडिया और 1995 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। ऐसे में सुष्मिता की ये क्वॉलिटीज सपना चौधरी के घरवालों को भा गई थी।

इसी के बाद से सपना को सुष्मिता नाम दिया गया। लेकिन उनकी मां को ये नाम ज्यादा अच्छा नहीं लगा, ऐसे में सपना की मां ने स्कूल में सुष्मिता का नाम बदल कर ‘सपना’ रखवा दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना का सरनेम भी ‘चौधरी’ नहीं था। खबरों के मुताबिक- सपना का सरनेम ‘अटरी’ था। उत्तरप्रदेश में ये सरनेम काफी जाना हुआ है। लेकिन सपना के चर्चा में आने के बाद उन्होंने अपने नाम के साथ चौधरी जोड़ लिया। बता दें, सपना छोटी सी उम्र से स्टेज शोज करती आ रही हैं। सपना चौधरी का डांस हरियाणा में बेस्ट माना जाता है। सपना अब बॉलीवुड में भी काफी फेमस हो चुकी हैं।

सपना टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में दिखने के बाद एक फिल्म में भी नजर आईं। फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से सपना ने बॉलीवुड में एंट्री मारी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई तो नहीं की लेकिन फैन्स को सपना की ये फिल्म खूब पसंद आई। हाल ही में सपना चौधरी का सिंगर दलेर मेहंदी संग भी एक गाना आया है। दलेर मेहंदी के इस गाने के बोल भी हरियाणवी हैं। ऐसे में सपना और दलेर जम कर इस गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। गाने का नाम है- बावली तरैड़।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Priyanka Chopra की होने वाली भाभी की होगी इमर्जेंसी सर्जरी, टली भाई सिद्धार्थ की शादी
2 आतंकी बुरहान वानी पर पाकिस्‍तान में बनेगी फिल्‍म, इमरान खान की पार्टी का नेता बनेगा हीरो
3 मतदान के नाम पर स्वरा भास्कर को भद्दे कमेंट के साथ किया ट्रोल, मिला करारा जवाब
IPL 2020 LIVE
X