ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी ने इस नए गाने से लोगों को बनाया दीवाना, देखिए ये जबरदस्त परफॉर्मेंस

Sapna Choudhary Haryanvi New Song Gana Chandigarh Jawan Lagi Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): सपना के फैन्स उन्हें उनके देसी अवतार के लिए ही पसंद करते हैं। इसके चलते सपना एक बार फिर से अपने फैन्स के सामने सूट पहन कर हरियाणवी सॉन्ग में डांस करती दिख रही हैं। सपना का नया गाना 'चंडीगढ़ जावण लागी' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी

Sapna Choudhary Haryanvi New Song Chandigarh Jawan Lagi Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों आसमान की ऊंचाइयों को छू रही हैं। बिग बॉस सीजन 11 से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सपना चौधरी का हाल ही में एक भोजपुरी सॉन्ग सामने आया था। सपना के पहले भोजपुरी सॉन्ग ने तहलका मचा दिया है। दर्शकों को भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 का सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में सपना नारंगी घाघरा चोली में नजर आ रही हैं। अब इसके बाद सपना का एक और हरियाणवी गाना सामने आया है, जिसमें वह एक बार फिर से अपने देसी अवतार में नजर आ रही हैं।

सपना के फैन्स उन्हें उनके देसी अवतार के लिए ही पसंद करते हैं। इसके चलते सपना एक बार फिर से अपने फैन्स के सामने सूट पहन कर हरियाणवी सॉन्ग में डांस करती दिख रही हैं। सपना का नया गाना ‘चंडीगढ़ जावण लागी’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में सपना चौधरी फुल एनर्जी के साथ डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। सपना के एक्सप्रेशन्स भी गाने में कमाल के दिख रहे हैं। सपना चौधरी अपने हरियाणवी गानों में खास तौर पर सूट पहन कर ही डांस करती हैं, उनका ये रूप सपना के फैन्स को बहुत भाता है।

इस गाने में भी सपना चौधरी का ये अंदाज सबसे निराला लग रहा है। इस गाने को सिंगर तरुण पांचाल और रुचिका ने गाया है। गाने के लिरिक्स हैं बंतू सिंगल के और इसे प्रोड्यूस भी इन्होंने किया है। म्यूजिक है टीआर म्यूजिक का। शेखर खन्ना ने इस गाने को डायरेक्ट किया है। सपना के इस गाने को दो दिन से भी कम समय में 1.3 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं।
https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App