ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary ने ‘मैं बनके रांझा’ पर मचाया जबरदस्त धमाल, डांस VIDEO हुआ वायरल

Sapna Choudhary New Dance Video: सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'भतार अइबे होली के बाद' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। अब सपना का एक अन्य डांस वीडियो धूम मचा रहा है।

Sapna Choudhary का डांस वीडियो वायरल।

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के भोजपुरी गाने ‘भतार अइबे होली’ के बाद डांस का खुमार लोगों के दिमाग से उतरा नहीं था कि सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। कुछ दिन पहले सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव ने इस गाने से फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया था। सपना चौधरी सियासी प्रोग्राम्स के बाद एक बार फिर से स्टेज शोज की ओर लौट आई हैं। सपना चौधरी ने फिर से हरियाणवी गाने ‘मैं बनके रांझा’ से यू-ट्यूब पर धमाका किया है।

भोजपुरी और पंजाबी गानों से लोगों से झुमाने वालीं सपना चौधरी का हरियाणवी गाना भी लोगों के बीच छाया हुआ है। ब्लैक कलर के सूट में सपना चौधरी का अंदाज और लुक देखने लायक है। सपना चौधरी अपने अनोखे डांसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में उन्होंने वीडियो में अपना सिग्नेचर स्टेप करते हुए भी नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के डांस को वहां पर मौजूद लोग अपने मोबाइल में कैद करते हुए नजर आ रहे हैं। सपना ने अपने डांसिंग स्टाइल से महफिल लूट ली है।

सपना चौधरी के इस वीडियो को अबतक हजारों बार देखा जा चुका है। लोगों ने कमेंट बॉक्स में सपना चौधरी के बेबाक अंदाज और अनोखे डांस की तारीफ भी की है। इससे पहले सपना का गाना ‘लक कसूता’ रिलीज हुआ था। जिसने यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचाया था। वहीं सपना का दलेर मेहंदी संग ‘बावड़ी तरेड़’ गाना भी लोगों को पसंद आया था। इस गाने में सपना का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था। सपना चौधरी पहले सिर्फ हरियाणा में स्टेज शोज करती थीं। लेकिन फैन-फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा होने के बाद सपना चौधरी देश के हर राज्य में स्टेज प्रोग्राम के लिए जाती हैं। सपना यूपी, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले सपना ने नेपाल में भी स्टेज शो कर वहां के लोगों को अपना दीवाना बना लिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X