ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary का डांस देखकर नाराज फैन्स ने लगाई क्लास, बोले- ‘हरियाणा के नाम पर कलंक हो’

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इसे सपना चौधरी का सबसे गंदा डांस बताया है।

सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary Video Song: हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों सफलता की सीढियां चढ़ रही हैं। सपना चौधरी इन दिनों राजनीति में आने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी अफवाह है कि सपना चौधरी जल्द ही किसी राजनीतिक पार्टी को ज्वॉइन करने वाली हैं। हालांकि सपना ने अभी तक किसी भी पार्टी को हामी नहीं भरी है। इन सबके बीच में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इसे सपना चौधरी का सबसे गंदा डांस बताया है।

वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग ‘कसूता सोदा’ पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। मंजीत पांचाल का यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर रह चुका है। यू-ट्यूब पर सपना चौधरी का यह वीडियो छाया हुआ है। वीडियो के कमेंट बॉक्स में भी लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में लोगों ने सपना के डांस को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

एक यूजर ने लिखा- सपना चौधरी हरियाणा के नाम पर कलंक है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- लोगों को इसमें पता नहीं क्या पसंद आता है। हरे सूट में सपना चौधरी इस वीडियो में भी हमेशा की तरह सिग्नेचर डांस मूव्स करती हुईं नजर आ रही हैं। लेकिन लोगों को सपना चौधरी का डांस रास नहीं आ रहा है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब लोगों ने सपना के डांस की आलोचना की है।

बता दें कि हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक सपना चौधरी एक पॉपुलर चेहरा बन गई हैं। सपना चौधरी का हाल ही में छत्तीसगढ़ में भी शो जबरदस्त हिट रहा था। सपना चौधरी ने बॉलीवुड के आइटम नंबर्स पर डांस करने के बाद डेब्यू भी कर लिया है। सपना चौधरी की पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म में सपना ने एक पुलिस अफसर का रोल अदा किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App