ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary को बच्ची ने दी जबरदस्त टक्कर, वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ एक छोटी बच्ची 'मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

सपना चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary New Song Video: सपना चौधरी अपने किसी न किसी नए वीडियो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। अपने तूफानी डांस से देशभर में नाम कमा चुकीं सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी एक छोटी बच्ची के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि लोगों का ध्यान सपना चौधरी से ज्यादा बच्ची ने अपनी ओर आकर्षित किया है। छोटी बच्ची के एक्सप्रेशन्स और डांस देखने के लिए लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। आलम यह है कि इस गाने को अबतक 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रही थीं, तभी अचानक से एक बच्ची स्टेज पर आकर उनके साथ डांस करने लगती है। बच्ची का शानदार डांस देखकर सपना चौधरी भी हैरान हो जाती हैं। सपना चौधरी को बच्ची डांस के मामले में जबरदस्त टक्कर दे रही है। पिंक और वॉइट कलर की ड्रेस में प्यारी सी बच्ची ‘मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई’ गाने पर डांस कर रही है। सपना और बच्ची की जुगलबंदी देखने लायक है। सपना चौधरी का वीडियो यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। 14 मार्च को रिलीज हुआ यह वीडियो यू-ट्यूब पर टॉप ट्रेंड में भी शामिल हो चुका है। लोगों का कहना है कि सपना चौधरी का यह गाना उनके ही गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ को जबरदस्त टक्कर दे रहा है। वीडियो के कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने सपना की नहीं बल्कि छोटी बच्ची की तारीफ की है।

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा, बिहार और यूपी लेकर अब पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी हैं। सपना चौधरी का हाल ही में एक शो छत्तीसगढ़ में हिट साबित हुआ था। बॉलीवुड फिल्मों में स्पेशल डांस कर चुकीं सपना चौधरी एक्टिंग में भी हाथ अजमा चुकी हैं। सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ बीते महीने रिलीज हुई थी। फिल्म में सपना चौधरी ने पुलिसकर्मी का रोल अदा किया था। फिल्म में सपना चौधरी बिंदास लुक और अंदाज में नजर आई थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App