ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary का शो: हरियाणा गर्ल पर भारी पड़े लटके-झटके, मुरादाबाद में केस दर्ज, लगा यह आरोप

Sapna Choudhary: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में डांस कार्यक्रम के बाद सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है।

Author मुरादाबाद | June 14, 2019 8:24 AM
सपना चौधरी

Sapna Choudhary: सपना चौधरी के लटके-झटकों का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है। यही जलवा दिखाने के लिए हरियाणा गर्ल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर गई थीं, लेकिन दर्शकों के उत्पात के बाद शहर में लगा जाम अब सपना चौधरी पर भारी पड़ रहा है। इस डांस कार्यक्रम के बाद सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है।

11 जून को हुआ था कार्यक्रम: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 11 जून को कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी आयोजित की गई थी। इसमें हरियाणा गर्ल सपना चौधरी ने हिस्सा लिया और अपने लटके-झटकों से मंच पर आग लगा दी थी। हालात ऐसे बने थे कि सपना के साथ सेल्फी क्लिक करने के चक्कर में लोग भड़क गए और उन्होंने जाम लगा दिया था। ऐसे में पुलिस ने उन्हें भगाने के लिए हल्के बल का भी प्रयोग किया था।

National Hindi News, 14 june 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सपना के खिलाफ इसलिए दर्ज हुआ केस: सपना चौधरी के कार्यक्रम के खिलाफ शिवसेना जिला प्रमुख ने सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि सपना चौधरी ने अश्लीलता फैलाई और लोगों को भड़काया। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इस कार्यक्रम के लिए जनता के पैसे का इस्तेमाल करके उसका दुरुपयोग किया गया। सीजेएम कोर्ट ने परिवार को स्वीकार कर लिया है, जिस पर 29 जून को सुनवाई होगी।

सिर्फ 20 मिनट डांस कर पाई थीं सपना: बताया जा रहा है कि सपना चौधरी का डांस देखने के लिए सिर्फ मुरादाबाद ही नहीं, बल्कि दूर-दराज के इलाकों से भी लोग आए थे। कार्यक्रम में पुरुषों के अलावा महिलाएं भी शामिल थीं। हालांकि, लोगों के बवाल के चलते सपना महज 20 मिनट ही डांस कर सकीं। बेहतर व्यवस्था नहीं होने के कारण वह तुरंत कार्यक्रमस्थल से निकल गई थीं। हालांकि, सपना चौधरी का शो खत्म होने के बाद शहर में जाम लग गया था, जिसमें सपना की गाड़ी भी काफी देर तक फंसी रही। गौरतलब है कि सपना चौधरी का जलवा देखने के लिए करीब 20 हजार लोग पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X