ताज़ा खबर
 

Sapna Choudhary का शो: दर्शकों के बवाल के बाद बीच में खत्म हुआ कार्यक्रम, शहर में लगा जाम!

Sapna Choudhary: सपना के कार्यक्रम में कड़ी सुरक्षा के इंतजामों के बाद भी दर्शकों पर काबू नहीं पाया जा सका। ऐसे में सपना चौधरी को अपना कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा। इसके बाद मौजूदा भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग (हल्का) करना पड़ा।

सपना चौधरी

Sapna Choudhary: सपना चौधरी का जलवा हर तरफ बिखरा रहता है। ऐसे में सपना चौधरी उत्तर प्रदेश के मुरादाबार शहर में हरियाणवी परफॉर्मेंस करने पहुंचीं। लेकिन इस बीच सपना के कार्यक्रम में बवाल मच गया। इस कार्यक्रम में कड़ी सुरक्षा के इंतजामों के बाद भी दर्शकों पर काबू नहीं पाया जा सका। ऐसे में सपना चौधरी को अपना कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा। इसके बाद मौजूदा भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग (हल्का) करना पड़ा।

सपना अपने हरियाणवी डांस का जलवा दिखाने मुरादाबाद पहुंची थीं। लेकिन दर्शक उनका डांस देखने के साथ साथ सेल्फी लेने के लिए बेकाबू हो गए। शो के ऑर्गनाइजर्स ने इस बीच कई बार वहां मौजूद लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन दर्शक बाज नहीं आए। तो वहीं इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन सपना के साथ सेल्फी लेने के लिए दर्शक एक दूसरे पर गिरने लगे।

इसके बाद हालातों पर काबू पाने के लिए पुलिस को अपने डंडे का जोर दिखाना पड़ा। हल्का बल प्रयोग करते हुए पुलिस ने हालातों को काबू किया जिसमें कई लोगों को चोटें भी आईं। इसके बाद ऑर्गनाइजर्स ने दर्शकों से कहा कि अगर वह शांति से शो नहीं देखेंगे तो उन्हें इस शो को मजबूरन रोकना पड़ेगा। ऐसे में एक बार फिर से कार्यक्रम शुरू हुआ। पुलिस वाले मंच के आगे खड़े थे। सपना ने पटियाला सूट में अपना धमाकेदार डांस दिखाया।

इस दौरान सपना को देखने के लिए सिर्फ मुरादाबाद के लोग ही नहीं दूर दराज के लोग भी आए थे। यहां पुरुषों के अलावा महिलाएं भी भारी संख्या में पहुंचीं। तो वहीं सपना सिर्फ 20 मिनट ही वहां डांस कर पाईं। ठीक ढंग की व्यवस्था न होने के चलते सपना वहां से जल्द ही निकल गई थीं। सपना का शो खत्म होने के बाद शहर में जाम लग गया जिसमें सपना चौधरी की गाड़ी भी काफी देर तक फंसी रही। बताते चलें सपना के शो को देखने के लिए करीब 20 हजार लोग पहुंचे थे।

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सपना के कार्यक्रम में ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी कई बार सपना के शो में इस तरह की अव्यवस्था देखी जाती रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya June 11, 2019, Written Episode: अभि के सामने आखिर आ ही गया खुद की बेटी का सच, प्रज्ञा ने जड़ा रेहा को जोरदार चांटा
2 ‘भाई मर्द बनो..’, Vikas Gupta की शर्टलेस तस्वीर यूजर्स को रास नहीं आई तो करने लगे भद्दे कमेंट्स
3 ‘मैं अपने परिवार के साथ नहीं रह सकती…’, Hrithik की बहन सुनैना रोशन अपनी फैमिली की इस आदत से हैं खफा