ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी ने इस गाने पर दिखाया जबरदस्त डांस, क्रेजी हुए फैंस

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो): सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पहला भोजपुरी गाना मेरे सामने आके (Mere samne aake) भी यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है। यह गाना फिल्म 'बैरी कंगना-2' का है जिसमें सपना ने अपने डांस मूव्स दिखाए हैं।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। भोजपुरी से लेकर पंजाबी सिनेमा तक अपनी फैन फॉलोइंग बना चुकीं सपना के वीडियोज कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने देहरादून में अपने मशहूर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर शानदार परफॉर्मेंस दी। सपना का नया डांसिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देख सकते हैं कि जैसी ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर आती हैं लोग उन्हें देखकर क्रेजी हो जाते हैं। सपना ने अपने पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर डांस मूव्स दिखाए। पीच कलर की कुर्ती और घाघरे में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सपना के इस वीडियो को उनके फैन पेज ने साझा किया है।

सपना चौधरी अक्सर अपने डांसिंग मूव्स के कारण सोशल मीडिया छाई रहती हैं। ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ और ‘तू चीज लाजवाब’ जैसे तमाम गानों पर अपना जलवा बिखेर चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बहुत तेजी से लोगों के दिलों पर राज करती जा रही हैं। सपना ने छोटे पर्दे के चर्चित शो बिग बॉस-11 में भी एंट्री लेकर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

वहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पहला भोजपुरी गाना मेरे सामने आके (Mere samne aake) भी यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है। यह गाना फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ का है जिसमें सपना ने अपने डांस मूव्स दिखाए हैं। सपना के इस गाने को अबतक 32 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  इस गाने को मधुकर आनंद और इंदू सोनाली ने गाया है। गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। बता दें कि सपना चौधरी इस साल गूगल पर सर्च किये जाने के मामले में तीसरे नंबर पर रही हैं। उनसे आगे सिर्फ प्रिया प्रकाश वॉरियर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस हैं।

PHOTOS: दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी जीत रहीं फैंस का दिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App