जब स्टेज पर फूटा सपना चौधरी का गुस्सा, बोलीं-‘छोड़ दूंगी नाच-गाना बस कोई आदमी उठकर कह दे कि मेरे घर में पैसे दे देगा’

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डांस के दौरान दर्शकों के रवैये से काफी ज्यादा दुखी होती हैं और कहती हैं कि…

sapna Choudhary, sapna Choudhary video, sapna Choudhary crying
सपना चौधरी अपने डांस को लेकर काफी मशहूर हैं।

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे तो काफी शांत स्वभाव की हैं लेकिन एक बार उनके साथ स्टेज पर कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते बीच डांस के दौरान दर्शकों पर उनका गुस्सा फूट जाता है।

सपना चौधरी कहती हैं, ‘मैं नाच-गाना सब छोड़ दूंगी बस एक आदमी उठकर यह कह दे कि वो अपनी कमाई मेरे घर में देगा। मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता जब आप लोग स्टेज पर ऐसी हरकत करते हैं या फिर शो को खराब करने की कोशिश करते हैं ऐसा करना ठीक बात नहीं है तो मेरा आप लोगों से निवेदन है कि इस बात का ध्यान रखें।’

सपना चौधरी यहीं नही रुकती और भावुक मन से कहती हैं, ‘फैंस ही सबकुछ होते हैं लेकिन उन्हें यह समझना चाहिए कि मैंने कितनी मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया है।’ बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हर एक गाने सोशल मीडिया पर खूब सुने जाते हैं। सपना चौधरी के गाने चूंनरी जैपुर तैं मंगवाई, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू औऱ चेतक को यूट्यूब पर ही लाखों बार देखा गया है।

सपना चौधरी के हरियाणवी और हिंदी गानों पर डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं। हालांकि कई बार सपना के साथ स्टेज पर कुछ अनहोनी भी घट जाती है लेकिन हर बार सपना बिना डांस रोके हुए या फैंस को निराश किए बिना डांस करना जारी रखती हैं जो उनको दूसरे डांसर्स से अलग बनाता है।

बता दें कि सपना चौधरी को सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा गया था। हालांकि सपना शो जीतने में कामयाब नही हो पाईं लेकिन वहां पर भी उन्होंने दर्शकों के अलावा शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी प्रभावित किया था। हाल ही में सपना का नया गाना ‘जलेबी’ यू-ट्यूब पर फैंस के सामने आया है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट