ताज़ा खबर
 

Video: ‘क्या से क्या हो गए देखते-देखते’, Sapna Choudhary ने किया ऐसा डांस, फैन्स का सामने आया रिएक्शन

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना 'तेरी आंख्या का ओ काजल' पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary Aakya ka Yo kajal: हरियाणा की शान कही जाने वालीं सपना चौधरी आज पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी हैं। बिग बॉस 11 का हिस्सा रहीं सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। यही कारण है कि सपना का कोई भी वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। सपना चौधरी का इन दिनों ‘तेरी आंख्या का ओ काजल’ गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। डांसर सपना इस वीडियो में एकदम अलग अवतार में नजर आ रही हैं। सपना का बदला अंदाज देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

डांसर सपना चौधरी व्हाइट कलर के सूट में हरियाणा के मशहूर गाने पर डांस कर रही हैं। ओपन हेयर में सपना चौधरी का लुक और अंदाज देखने लायक है। वीडियो को देखने के बाद फैन्स इसे शेयर किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को यू-ट्यूब चैनल Ravi Hooda ने शेयर किया है। सपना के इस डांस को अबतक लाखों की संख्या में देखा जा चुका है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- भाई पैसा बोलता है, क्या थी और क्या हो गई ये। वहीं एक यूजर ने हरियाणा की डांसर सपना के ड्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- सपना जी आपकी ड्रेस शानदार है। ज्यादातर कमेंट्स में सपना चौधरी की लोगों ने तारीफ ही की है।

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार और छत्तीसगढ़ का भी जाना-माना नाम बन चुकी हैं। सपना के सभी शोज हिट साबित होते हैं। सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद इजाफा हुआ था। इसी शो के बाद सपना चौधरी ने अपना मेकओवर भी कराया था। सपना का बदला लुक फैन्स को खूब पसंद भी आया था। सपना चौधरी अब कभी साड़ी कभी सूट तो कभी वेस्टर्न ड्रेस(गाउन) में नजर आती हैं। फॉलोवर्स की बात करें तो सपना को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App