ताज़ा खबर
 

Video: हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी ने लगाया डांस का तड़का, फैंस पसंद कर रहे वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो): सपना चौधरी का इन दिनों एक पुराना वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। जिसमें वह ठेके आली गाली (Theke Aali Gali) में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी।

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो): सपना चौधरी हरियाणा की एक जानी-मानी सिंगर और डांसर हैं। सपना चौधरी ने भोजपुरी के अलावा पंजाबी सिनेमा में भी अपना बखूबी नाम कमाया है। सपना चौधरी की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग के कारण ही उनके वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। सपना चौधरी का इन दिनों एक पुराना वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। जिसमें वह ठेके आली गाली (Theke Aali Gali) में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को Sonotek Official ने यू-ट्यूब पर शेयर किया है।

सपना चौधरी के गाने ठेके आली गाली में पीच कलर के सूट में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हुई है। सपना के गाने को अबतक 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर लोगों के रिस्पांस का आलम यह है कि गाने को 66 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में है। सपना चौधरी के इस वीडियो के व्यूज की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।

लोग वीडियो को देखने के साथ ही सपना के डांसिंग मूव्स की तारीफ भी कर रहे हैं। सपना चौधरी के डांसिंग मूव्स की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा- सपना दीदी आप बहुत क्यूट हैं, आपसे अच्छा डांस कोई भी नहीं कर सकता है। वहीं कुछ लोगों ने सपना चौधरी के लुक की तारीफ करते हुए लिखा है कि आप जैसा लुक और डांस किसी और का नहीं हो सकता है। सपना चौधरी टीवी के पॉपुलर और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस-11 का हिस्सा बनीं थी। सपना चौधरी की लोकप्रियता इसी शो के बाद बढ़ी थी। शो में भी अपने डांसिंग मूव्स से लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं और वहीं फेसबुक पर सपना को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

पहली बार स्टायलिश अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App