ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी ने कबूतरी गाने पर किया स्लो मोशन डांस, बुजुर्ग ने भी मिलाई ताल में ताल, देखें वीडियो

डांस परफॉर्मेंस से देशभर में लोकप्रिय हो चुकीं सपना चौधरी के पीछे अब डांसर्स की कई कतारें बन चुकी हैं। अब सपना चौधरी के साथ-साथ सुनीता बेबी और श्रेया चौधरी का भी नाम लिया जाने लगा है।

Sapna Choudhary Dance Video, Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary Dance on Haryanvi Song,इन दिनों यूट्यूब पर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

यूट्यूब की क्वीन हरियाणावी डांसर सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मर में आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। सपना चौधरी को लाइव स्टेज डांस परफॉर्मेंस के लिए देश के कोने-कोने से बुलावा आता है। सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है लिहाजा उनके डांस को देखने के लिए हमेशा बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। कोरोना काल में ये सब अभी बंद है लेकिन यूट्यूब पर उनके पुराने डांस वीडियो को काफी सर्च करके देखा जा रहा है।

सपना चौधरी का इस बीच एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी अपने स्लो मोशन डांस से फैंस को खूब नचा रही हैं। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ‘कबूतरी’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी पर्पल कलर की सूट सलवार पहनी दिख रही हैं। हमेशा एनर्जी में डांस करने वालीं सपना इस गाने में स्लो मोशन से ही लोगों को झूमा रही हैं। कबूतरी गाने पर फ्लाइंग स्टाइल में सपना का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

डांस वीडियो दिखाई दे रहा है कि परफॉर्मेंस के दौरान एक बुजुर्ग सपना को पैसे देने स्टेज के करीब आता है और डांस करने लगाता है। सपना भी उसके करीब पहुंचती हैं और हंसते हुए ताऊ की ताल में ताल मिलाने लगती हैं। कई लोग इस दृश्य को अपने मोबाइल में कैद करते हुए भी दिख रहे हैं।

बता दें कबूतरी गाने को हरियाणा के लोकप्रिय सिंगर राज मवार ने गाया है। राज मवार के कई गानों पर सपना डांस कर चुकी हैं। कबूतरी गाने के बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं। जबकि संगीत Vraj Bandhu का दिया हुआ है। सपना के इस डांस वीडियो को टशन हरियाणवी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 3 जून 2020 को अपलोड किया गया है। इस वायरल डांस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी अधिक देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि डांस परफॉर्मेंस से देशभर में लोकप्रिय हो चुकीं सपना चौधरी के पीछे अब डांसर्स की कई कतारें बन चुकी हैं। अब सपना चौधरी के साथ-साथ सुनीता बेबी और श्रेया चौधरी का भी नाम लिया जाने लगा है। इन डांसर्स के भी वीडियो करोड़ों बार देखे जा चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉलीपॉप लागेलूः जिस गाने की वजह से पवन सिंह की बनीं अंतरराष्ट्रीय पहचान, उसके राइटर हैं गुमनाम; जानिए
2 ससुरा बड़ा पइसावाला: मनोज तिवारी की इस गलती पर रानी चटर्जी ने लगा दी फटकार, ऐसे बनी बात
3 शादी के लिए खेसारी लाल के ससुर को बेचनी पड़ी थीं भैंसे, सूट सिलवाने तक के नहीं थे पैसे
यह पढ़ा क्या?
X