नए साल पर सपना चौधरी ने दिखाया धाकड़ अंदाज़, ट्रोलर्स से बोलीं- ‘ज़ोर लगा लो जितना ये तो बस शुरुआत है..’

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर मॉडर्न अंदाज़ में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया हैं। उन्होंने लिखा कि ज़ोर लगा लो जितना, ये तो बस शुरुआत है, तुम्हारे ही मुंह से कहालवाऊंगी…

sapna choudhary,fraud , delhi police
हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (Photo- Sapna Choudhary instagram)

‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी के अनूठे डांस स्टाइल का हर कोई दीवाना है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस हरियाणवी डांसर को ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते। सपना चौधरी ट्रोलर्स को मौके – बेमौके मुंहतोड़ जवाब देने से भी नहीं चूकती। उन्होंने नए साल के अवसर पर अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है और ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा है कि ये तो बस शुरूआत है।

सपना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो मॉडर्न अंदाज़ में दिखीं हैं। उन्होंने सफेद रंग का कोट पैंट पहन रखा है और वो काफी फिट दिख रही हैं। तस्वीर से साथ सपना ने लिखा, ‘ज़ोर लगा लो जितना, ये तो बस शुरुआत है, तुम्हारे ही मुंह से कहालवाऊंगी, क्या बात है, क्या बात है।’ सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर थोड़े दिनों पहले एक और तस्वीर शेयर कर अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया था।

भारतीय परिधान में सजी सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘खिलाफ कितने हैं, क्या फर्क पड़ता है..साथ जितने हैं वो लाजवाब हैं।’ सपना चौधरी के हरियाणवी गानों की दर्शकों के बीच खूब धूम रहती है। उनका, ‘जेवड़ी सोंग’ का वीडियो अभी खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना चौधरी ने राखी जोशी के साथ डांस किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना के एक्सप्रेशन इस गाने में कमाल के लगे हैं। उनका यह गाना यूट्यूब चैनल लर्न कत्थक पर रिलीज़ किया गया है। यह गाना इतना लोकप्रिय हो रहा है कि इसे अभी तक 3 लाख से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना के हरियाणवी गाने पूरे उत्तर भारत में बड़े चाव से सुने जाते हैं। और अब उनके गाने हर पार्टी की शान बढ़ाते हैं। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी।

बाद में उन्होंने स्टेज पर डांस करना शुरू किया और अब वो ‘देसी क्वीन’ बन चुकीं हैं जिनके गाने रिलीज़ होते ही वायरल हो जाते हैं। सपना चौधरी ने कलर्स के टीवी रियलिटी शो, ‘बिग बॉस 11′ में भी हिस्सा लिया था जिसके बाद उनकी लोकप्रियता में और इजाफा हुआ था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट