ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी कर रही थीं बिंदास डांस, मां से लगी तेज फटकार, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary New Song Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): मां को अचानक सामने देख सपना चौधरी चौक जाती हैं और अपना डांस बंद कर देती हैं। इसपर उनकी मां उन्हें कहती हैं कि 'सारा दिन नाचती है। शाम में लड़के वाले आ रहे हैं देखने के लिए।' इसपर सपना चौधरी कहती हैं कि 'मां कोई फायदा हीं है उनके आने का जिसके साथ शादी होनी होगी हो जाएगी।'

सपना चौधरी को मां से पड़ी है डांट। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @sapnachoudhary_fansclub)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अक्सर अपने चाहने वालों के लिए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी मां से डांट सुनती नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी घर में अपने मशहूर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस कर रही हैं। सपना चौधरी इस गाने पर जबरदस्त परफॉम कर रही हैं तब ही उनकी मां आ जाती हैं।

मां को अचानक सामने देख सपना चौधरी चौक जाती हैं और अपना डांस बंद कर देती हैं। इसपर उनकी मां उन्हें कहती हैं कि ‘सारा दिन नाचती है। शाम में लड़के वाले आ रहे हैं देखने के लिए।’ इसपर सपना चौधरी कहती हैं कि ‘मां कोई फायदा हीं है उनके आने का जिसके साथ शादी होनी होगी हो जाएगी।’ इसपर मम्मी कहती है कि ‘शाम को समय से घर आ जाना। तो सपना चौधरी कहती हैं कि ‘आप चिंता मत करिये..आज मेरा मूड ठीक है मैं किसी की हड्डियां नहीं तोड़ूंगी। अच्छा राम-राम’ सपना चौधरी का यह नया वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आया है।


स्टेज डांस की दुनिया से निकल कर सपना चौधरी ने बड़ा नाम कमाया है। सपना चौधरी ने हिंदी, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों के गानों पर भी डांस किया है। जल्दी ही सपना चौधरी एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ आजमाने वाली हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में सपना चौधरी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनके प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App