ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के ‘घूंघट’ में दिखी सादगी, ऐसे अंदाज पर फिदा हुए फैंस, 24 मिलियन बार देखा गया वीडियो

Sapna Chaudhary Dance Video: गाने के बोल नवीन विशु बाब ने लिखे हैं वहीं संगीत अमन जैजी का दिया हुआ है। गाने को विश्वजीत ने गाया है। वीडियो को कमल के कुमावत ने निर्देशित किया है।

सपना चौधरी रागिनी डांस के लिए काफी मशहूर हैं।

Sapna Choudhary Dance: लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों से लेकर डांस वीडियो तक तेजी से वायरल हो जाते हैं। इस बीच उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी बिल्कुल देसी छोरी की गेटअप में नजर आ रही हैं।

बता दें कॉफी कलर के सूट और चुन्नी में शानदार शानदार लुक में दिख रही हैं। सपना चौधरी ना सिर्फ डांस से बल्कि अपनी सादगी से भी फैंस का दिल जीत रही हैं। जिस गाने पर सपना अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं वह गाना एक पॉपुलर हरियाणवी सॉन्ग है। जिसके बोल हैं-घूंघट 3। जिसे सपना चौधरी और विश्वजीत चौधरी ( VISHVAJIT CHOUDHARY) पर फिल्माया गया है। वीडियो सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। यही वजह है कि इस वीडियो को अब तक 24 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

गाने के बोल नवीन विशु बाब ने लिखे हैं वहीं संगीत अमन जैजी का दिया हुआ है। गाने को विश्वजीत ने गाया है। वीडियो को कमल के कुमावत ने निर्देशित किया है। वायरल हो रहे वीडियो को Speed Records Haryanvi पर 3 दिसंबर 2019 को अपलोड किया गया है। इस गाने पर सपना के फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में सपना का रिंग डांस काफी वायरल हुआ था।

मालूम हो सपना चौधरी का डांसिंग स्टाइल दर्शकों में काफी पसंद किया जाता है। सपना सिर्फ हरियाणी गानों पर ही नहीं अब तो वह भोजपुरी, पंजाबी गानों पर भी डांस करती हैं। देश के कोने कोने में सपना चौधरी के लाइव स्टेज शो और परफॉर्मेंस होते हैं। लाखों की तादाद में लोग सपना चौधरी को देखने आते हैं। ऐसे में कईबार खबरें भी आती हैं कि सपना चौधरी के प्रोग्राम में धक्का मुक्की की वजह से लड़ाइयां हो गईं। सपना को देखने के लिए इतनी तादाद में लोग पहुंचते हैं कि वेन्यू खचाखच लोगों से भर जाता है।

Next Stories
1 Coronavirus: घर से बाहर नहीं निकल रहे खेसारी लाल यादव, बेटे संग लाइव आकर लोगों से कही ये बात
2 ‘वो इस दैत्य से नहीं बचा पाएगी’, रेलवे स्टेशन पर Covid-19 की सरकारी जांच का वीडियो शेयर कर कुमार विश्वास ने सरकार पर साधा निशाना
3 ‘ऐसी शक्ल पर तुम्हें फिल्म किसने दे दी’, जब कपिल शर्मा ने खुद की ही उड़ाई धज्जियां
ये पढ़ा क्या?
X