ताज़ा खबर
 
title-bar

VIDEO: ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर शायद ही देखा हो सपना चौधरी का ऐसा डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर स्टेज डांस परफॉरमेंस से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। खासकर इस गाने ने सपना चौधरी को बड़ी पहचान दिलाई थी। जल्दी ही सपना चौधरी ने हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी गानों पर भी डांस कर अपनी खास पहचान बना ली।

घर में डांस करती नजर आईं सपना चौधरी। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, इंस्टाग्राम, sapna_chaudhary_official

सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। हरियाणा की इस मशहूर डांसर ने अपनी बेहतरीन डांस परफॉरमेंस की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है। यह सपना चौधरी की लोकप्रियता ही है कि आज जब वो कहीं भी स्टेज परफॉरमेंस देने जाती हैं तो हर बार रिकॉर्ड तोड़ भीड़ वहां जमा होती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी का जलवा सोशल मीडिया पर भी काफी है। जब कभी सपना चौधरी अपने वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग उसे सिर आंखों पर बैठाते हैं। इस बात को खुद गूगल ने भी कुछ ही दिनों पहले यह कहते हुए साबित कर दिया कि सपना चौधरी सर्च इंजन गूगल पर सर्च किए जाने के मामले में देश में इस साल तीसरे नंबर पर हैं।

अब सपना चौधरी का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से काफी वायरल हो रहा है। सपना, हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर जिस अंदाज में डांस कर रही हैं वो एकदम नया है। दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी एक घर के अंदर बेबाक अंदाज में इस गाने पर डांस कर रही हैं तब ही सपना की मां वहां आ जाती हैं। मां को अचानक सामने देख सपना डांस रोक देती हैं और मां कहती हैं कि आज शाम को लड़के वाले देखने आएंगे। इसपर सपना चौधरी कहती हैं कि लड़के वालों के आने से क्या होता है जिसे ले जाना होगा वो ले जाएगा। ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने के बीच में सपना चौधरी और उनकी मां के बीच हुई नोंकझोंक बेहद मजेदार है।

बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर स्टेज डांस परफॉरमेंस से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। खासकर इस गाने ने सपना चौधरी को बड़ी पहचान दिलाई थी। जल्दी ही सपना चौधरी ने हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी गानों पर भी डांस कर अपनी खास पहचान बना ली।

डांसिंग के अलावा सपना चौधरी एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। हिंदी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में सपना चौधरी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आई हैं। सपना चौधरी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App