ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी के भांगड़ा डांस ने सबको चौंकाया, उनको देख नाचने लगे लोग

Sapna Choudhary New Dance Video (सपना चौधरी डांस वीडियो): जैसे ही बैकग्राउंड में म्यूजिक बजता है सपना चौधरी उसपर डांस करना शुरू कर देती हैं। सपना चौधरी को देख कर वहां खड़े लोग भी उनके साथ डांस करने लगते हैं।

सपना चौधरी का यह वीडियो वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @isapnachaudhary)

सपना चौधरी जितना अपने दर्शकों के बीच फेमस हैं उतना ही मशहूर वो सोशल मीडिया पर भी हैं। इंटरनेट पर उनका वीडियो बहुत जल्द वायरल होता है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। अपनी देसी डांस स्टाइल से स्टेज डांसिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली सपना चौधरी का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सपना चौधरी बल्ले-बल्ले पर धमाकेदार भांगड़ा करती नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो किसी पार्टी का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि इस पार्टी में सपना चौधरी के साथ कुछ लोग मौजूद हैं। जैसे ही बैकग्राउंड में म्यूजिक बजता है सपना चौधरी उसपर डांस करना शुरू कर देती हैं। सपना चौधरी को देख कर वहां खड़े लोग भी उनके साथ डांस करने लगते हैं। वीडियो में पंजाबी सॉन्ग बज रहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट @isapnachaudhary से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को सपना चौधरी के प्रशंसकों ने काफी पसंद भी किया है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें यह नजर आ रहा था कि वो एक गाड़ी में बेसुध हालत में पड़ी हैं और उनके सिर से खून बह रहा था। शुरू में इस वीडियो को देख उनके प्रशंसक चौंक गए थे लेकिन बाद में पता चला कि यह वीडियो सपना चौधरी के नए वीडियो एल्बम का है। जिसके बाद उनके चाहने वालों ने भी राहत की सांस ली थी।

सपना चौधरी ने अब तक हिंदी, हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी गानों पर अपनी डांस का जलवा दिखाया है। जल्दी ही सपना चौधरी की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। दरअसल उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ जल्दी ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया गया था। फिल्म चार दोस्तों की जिंदगी की कहानी पर आधारित है। सपना चौधऱी इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। सपना चौधरी के प्रशंसकों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App