ताज़ा खबर
 

Video: सपना चौधरी ने ‘मूड बना लो, जमकर कश लगा लो’ गाने पर किया ऐसा डांस, दो दिन में मिले लाखों व्यूज

Sapna Choudhary New Dance Video (सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): सपना चौधरी की बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का नया गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फिल्म के इस गाने में सपना चौधरी का अलग अंदाज और लुक देखने को मिला है।

सपना चौधरी का नया गाना वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary New Dance Video (सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): सपना चौधरी का नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। भोजपुरी, हरियाणवी और पंजाबी सिनेमा में अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन करने वालीं सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एंट्री मारने जा रही हैं। सपना चौधरी की बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का नया गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फिल्म के इस गाने में सपना चौधरी का अलग अंदाज और लुक देखने को मिला है। यही कारण है कि सपना के नए गाने को दो दिनों के भीतर ही लाखों बार देखा जा चुका है।

दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के नए गाने ‘मूड बना लो, थोड़ा कश लगा लो’ में सपना अपने दोस्तों के साथ झूमते हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सपना लाइफ को भी एन्जॉय करने की बात कह रही हैं। सपना का नया गाना वाकई में धमाकेदार है। सपना का ‘गाने बेबी मूड बना लो’ में जैसा लुक और अंदाज है वैसा पहले नहीं देखा गया है। सपना चौधरी के गाने ‘बेबी मूड बना लो’ को देव नेगी, अदिति सिंह शर्मा और अल्ताफ सैयद ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने में अल्ताफ सैयद और मन्नी वर्मा ने म्यूजिक दिया है। जबकि गाने के लिरिक्स दीपक नूर ने लिखे हैं।

30 जनवरी को रिलीज हुए ‘बेबी मूड बना लो’ गाने को अबतक 2 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। गाने के कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने सपना चौधरी के लुक और अंदाज की तारीफ की है। गाने को अबतक हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं। सपना के फैन्स का कहना है कि वह अपनी फेवरेट सिंगर और डांसर की नई फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान और अंजू जाधव भी लीड भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक हादी अली अबराब हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App