ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब कार पर चढ़ सपना चौधरी के भाई ने बरसाई गोलियां, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी के भाई उजले रंग की एक कार के बोनट पर चढ़े हुए हैं। उनके हाथ में तमंचा है और वो इस तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं।

sapna chaudhary, sapna, haryanaकरण चौधरी ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, (इंस्टाग्राम, @isapnachaudhary)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के भाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भी मामला फायरिंग का ही है। सपना चौधरी के भाई ने अब कार की बोनट पर चढ़कर जमकर फायरिंग की है। सपना चौधरी के भाई करण चौधरी का फायरिंग करते हुए यह वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी के भाई उजले रंग की एक कार के बोनट पर चढ़े हुए हैं। उनके हाथ में तमंचा है और वो इस तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं। कार में चढ़कर करण चौधरी हथियार बदल-बदल कर भी जमकर हवाई फायरिंग करते हैं। वीडियो को देखने से ऐसा पता चलता है कि यह फायरिंग रात के वक्त की गई है और घर के कुछ सदस्य घर के बाहर खड़े हैं और करण चौधऱी को फायरिंग करते हुए देख रहे हैं।

बता दें कि करण चौधरी कुछ दिनों पहले भी फायरिंग को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। इससे पहले हरियाणा के करनाल में सपना चौधरी के एक कार्यक्रम में भी करण चौधरी ने गोली चलाई थी। दरअसल सपना चौधरी यहां रेसलिंग रिंग में अपना परफॉरमेंस देने पहुंची थीं। सपना का यह डांस पऱफॉरमेंस देखने के लिए उनके चाहने वाले भी वहां काफी संख्या में मौजूद थे। लेकिन डांस प्रोग्राम शुरू होने के बाद सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए वहां भीड़ अचानक बेकाबू हो गई थी।

इतना ही नहीं भीड़ में शामिल कुछ लोग स्टेज पर भी चढ़ने की कोशिश करने लगे। भीड़ को बेकाबू होता देख सपना चौधरी के भाई ने वहां हवाई फायरिंग की। हवा में फायरिंग करने की वजह से सपना के भाई पुलिस की नजर में आ गए थे। बाद में पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की थी। हालांकि पूछताछ के बाद करण चौधरी को पुलिस ने छोड़ दिया था।

बहरहाल आपको बता दें कि सपना चौधरी की लोकप्रियता का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। सपना चौधरी के हर डांस परफॉरमेंस में भारी भीड़ जुट रही है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी काफी बढ़ी है।

सपना जल्दी ही हिंदी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए सपना चौधरी अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत भी करेंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Fraud Saiyaan Teaser: अरशद वारसी की ‘फ्राड सइयां’ का टीजर ऑउट, चुटकी भर सिंदूर से ही नौकरी की टेंशन होगी दूर
2 अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वेडिंग वीडियो, शादी की पहली सालगिराह पर कुछ यूं रोमांटिक हुए विराट कोहली
3 महेश भट्ट ने खोला आलिया भट्ट- रणबीर कपूर के रिश्ते का सच, कही चौंकाने वाली बात
ये पढ़ा क्या?
X