ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी ने बिग बॉस से लगाई गुहार-हिना खान को दरवाजा खोल के बाहर फेंको

सपना की इस बात का हिना समर्थन देते हुए कहती हैं कि प्लीज प्लीज।

बिग बॉस प्रतिभागी हिना खान और सपना चौधरी।

बिग बॉस के हर सीजन में घर वालों के लिए कुछ रूल बनते हैं। इन रूल्स में से एक रूल है कि कोई भी सदस्य घर के अंदर अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल नहीं करेगा। जो बिग बॉस के इस आदेश का पालन नहीं करता वह सजा का पात्र बन जाता है। ऐसा ही इस बार के सीजन 11 में हो रहा है। घर में सभी सदस्य हिंदी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन हिना खान इन सब में से एक हैं जो लगातार इस रूल को तोड़ रही हैं। वहीं वह इसके लिए सबसे माफी भी मांगती हैं।

हिना कहती हैं कि यह उनकी आदत में शुमार है। इसके लिए कई बार उन्हें बिग बॉस द्वारा डांट भी पड़ी है। लेकिन फिर भी हिना की अंग्रेजी बोलने की आदत्त छूटने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे ही एक वीडियो में सपना चौधरी हिना के अंग्रेजी बोलने से काफी गुस्सा हो जाती हैं। इस दौरान वह हिना को काफी कुछ बोल जाती हैं। सपना इसकी शिकायत बिग बॉस से करती हैं। सपना बिग बॉस को बताती हैं कि हिना अंग्रेजी बोल रही हैं। सपना के टोकने पर भी हिना अंग्रेजी का इस्तेमाल करने से नहीं रुकतीं। इसके बाद सपना बिग बॉस से कहती हैं कि हिना अंग्रेजी बोल रही हैं, इसे स्टोर रूम में ले जाओ और वहां से दरवाजा खोल कर बाहर फेंको।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback

bigg boss 11, bigg boss season 11, bigg boss11

सपना की इस बात का समर्थन करते हुए हिना कहती हैं, ‘प्लीज प्लीज’। आपको बता दें, हिना अंग्रेजी बोलने के चक्कर में सलमान खान से भी डांट खा चुकी हैं। अभी पीछे वीकेंड का वार एपिसोड में शनिवार को घर के अंदर पहुंचे सलमान खान ने हिना को काफी डांटा था और उन्हें आग में घी डालने वाला कहा था। इसके साथ ही भाईजान ने कहा था कि हिना लोगों को उकसाने का काम भी करती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App