ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी और राखी सावंत ने WWE रिंग में दिखाए लटके-झटके

Sapna Choudhary Haryanvi Bhojpuri New Song Gana Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): खास बात यह है कि रिंग में सपना चौधरी के साथ मौजूद थीं राखी सावंत। राखी सावंत और सपना चौधरी ने एक साथ डांस परफॉरमेंस दिखाया। सपना चौधरी और राखी सांवत के इस धमाकेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी आग लगा रहा है।

सपना चौधरी और राखी सावंत फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Sapna Choudhary Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): अपने लटके-झटके से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी ने इस बार WWE के रिंग में उतर कर अपना जलवा दिखलाया है। इस हरियाणवी डांसर ने कुश्ती के रिंग में धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देकर सबका दिल जीत लिया है। खास बात यह है कि रिंग में सपना चौधरी के साथ मौजूद थीं राखी सावंत। राखी सावंत और सपना चौधरी ने एक साथ डांस परफॉरमेंस दिखाया। सपना चौधरी और राखी सांवत के इस धमाकेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी आग लगा रहा है। लोगों को इन दोनों का डांस मुकाबला बेहद पसंद आया है।

यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के मंडी का है। यहां WWE की रेस्लिंग का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में आईं सपना चौधरी और राखी सावंत ने अपने ठुमकों से वहां मौजूद दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत और सपना चौधरी की दोस्ती भी काफी चर्चे में है। इस बीच इन दोनों ने एक साथ WWE के रिंग में डांस का धमाल दिखाया है।

कुछ ही दिनों पहले पंजाबी गाना ‘बिल्लौरी अख’ पर भी सपना चौधरी का धमाल देखे को मिला था। इस गाने में सपना चौधरी के साथ क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी नजर आ रहे हैं। योगराज सिंह के सामने सपना चौधरी का मदहोश कर देने वाला यह डांस भी लोगों को खूब पसंद आया है। यू-ट्यूब पर लाखों लोगों ने पंजाबी गाने पर सपना चौधरी के लटके-झटके देखे हैं। सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी, तथा हिंदी गानों पर अपने डांस से तहलका मचा रही हैं। सपना चौधरी टीवी शो ‘बिग बॉस 11‘ में नजर आ चुकी हैं। इस शो में भी उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ही उन्होंने हिंदी फिल्मों में अपनी डांस का जलवा दिखलाया।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App