ताज़ा खबर
 

तेलुगु ‘हिट’ की हिंदी रीमेक में राजकुमार राव के साथ सान्या मल्होत्रा

तेलुगू फिल्म ‘हिट : द फर्स्ट केस’ के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव के साथ ‘दंगल’ फेम सान्या मल्होत्रा काम करेंगी।

(बाएं) राजकुमार राव, अर्जुन कपूर, परेश रावल।

तेलुगू फिल्म ‘हिट : द फर्स्ट केस’ के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव के साथ ‘दंगल’ फेम सान्या मल्होत्रा काम करेंगी। फिल्म का निर्माण टी सीरीज और दिल राजू मिलकर कर रहे हैं। 2020 में रिलीज हुई ‘हिट’ (होमीसाइड इंटरवेंशन टीम) तेलंगाना के एक पुलिस अधिकारी के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे एक गुमशुदा औरत की तलाश करनी है। तेलुगु फिल्म में विश्वक सेन और रूहानी शर्मा की जोड़ी को निर्देशित किया था शैलेष कोलानू ने। हिंदी रीमेक का निर्देशन भी शैलेष कोनालू ही करेंगे।

अर्जुन कपूर की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग मुंबई में

शोभा कपूर, एकता कपूर, किशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा बनाई जा रही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में की जा रही है। इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में की गई थी। अर्जुन कपूर और तारा सुथारिया मुंबई में चल रही शूटिंग में हिस्सा ले रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पटनी की भी प्रमुख भूमिका है। कोरोना महामारी के मद्देनजर फिल्म की शूटिंग के लिए सुरक्षित जैव वातावरण तैयार किया गया है। मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 2014 में रिलीज हुई ‘एक विलेन’ की सीक्वेल है।

परेश रावल ने ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म की शूटिंग पूरी की

ऋषि कपूर के निधन (30 अप्रैल, 2020) के चलते अधूरी रह गई फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के आखिरी दौर की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई। फिल्म में ऋषि कपूर वाली भूमिका उनके निधन के बाद परेश रावल ने निभाई है। फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, अभिषेक चौबे और हनी त्रेहन द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में परेश रावल, जूही चावला, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा, सुशील नायर, आयशा रजा और गुफी पेंटल की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है। फिल्म ऋषि कपूर की जयंती ( 4 सितंबर) को प्रदर्शित किए जाने की संभावना है।

Next Stories
1 दिग्गजों की डुगडुगी
2 कंप्यूटर ग्राफिक्स से फिल्मों को मिल रहा है नया तेवर
3 मौका मिला तो मैं धर्म जी संग भाग जाउंगी- अर्चना पूरन सिंह ने पति को दी थी चेतावनी, किस्सा सुन एक्टर का यूं था रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X