ताज़ा खबर
 

SANJU: तो इस वजह से रणबीर की ‘संजू’ में सुनील दत्त का रोल निभाने से आमिर खान ने किया था इनकार!

इस फिल्म में रणबीर संजय दत्त की हर उम्र के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म में संजय दत्त के पिता और दिग्गज एक्टर सुनील दत्त के किरदार के लिए भी सुपरस्टार आमिर खान को चुना गया था।

आमिर खान, संदय दत्त और रणबीर कपूर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ के टीजर को देखने के बाद दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह गईं। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में हैं। दरअसल ,ये फिल्म एक बायोपिक है- जो संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को करीब से दिखाया गया है। वहीं फिल्म के टीजर में ‘संजू’ की लाइफ की एक झलक देखी जा सकती है।

इस फिल्म में रणबीर संजय दत्त की हर उम्र के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म में संजय दत्त के पिता और दिग्गज एक्टर सुनील दत्त के किरदार के लिए सुपरस्टार आमिर खान को चुना गया था। लेकिन आमिर खान ने इस किरदार को करने से इनकार कर दिया था। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान इस फिल्म में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभाने की तैयारी में थे। लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल लिया।

आमिर खान के करीबी दोस्त और फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि आमिर उनके अच्छे दोस्त हैं। वह कहते हैं- ‘मैं जो भी स्क्रिप्ट लिखता हूं उसमें मैं आमिर को डालने की कोशिश जरूर करता हूं। जब मैं ‘संजू’ लिख रहा था तो उसे ये स्क्रिप्ट काफी पसंद आई। लेकिन वह पहले भी एक एल्डर रोल साल 2016 में आई ‘दंगल’ में कर चुके हैं। ऐसे में परफेक्शिनिस्ट आमिर ने इस एल्डर रोल को हाथ से जाने दिया।’

फिल्मों में एंट्री से पहले ही इन स्टार्स के सिर से उठ गया था मां का साया

बता दें, इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने खासा मेहनत की है। फिल्म में संजय दत्त की तरह दिखने के लिए रणबीर कपूर ने खुद की बॉडी को काफी मेंटेन किया और संजय दत्त को करीब से ऑब्जर्व किया। ऐसे में फिल्म का टीजर सामने आने के बाद अहसास होता है कि रणबीर ‘संजू’ में किस हद तक डूब गए कि उन्हें टीजर में पहचानना मुश्किल हो गया। बता दें, संजय दत्त की ये बायोपिक 29 जून को सिनेमाघरों में आएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App