ताज़ा खबर
 

Sanju Box Office Collection Day 14: संजू ने अब तक कमाए इतने करोड़, 300 से सिर्फ इतनी दूर

Sanju Total Box Office Collection Day 14 Worldwide: फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल और जिम सरब जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं।

संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

Sanju Box Office Collection Day 14: 29 जून को रिलीज हुई ‘संजू’ बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं। फिल्म रिलीज के पहले ही हफ्ते में 200 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही थी और जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म की कहानी अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। संजू में उनके जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। फिल्म में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर ने अदा किया है। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ पब्लिक के अलावा क्रिटिक्स ने भी है। फिल्म इस साल की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फिल्म 13 दिनों से बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। यहां तक की फिल्म अभी भी फुल पॉवर के साथ कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि शुक्रवार को रिलीज होने वाली दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा को भी संजू जबरदस्त टक्कर दे सकती है। ओपनिंग डे पर 34 करोड़ 75 लाख रुपए का बिजनेस किया था, दूसरे दिन फिल्म ने 38 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 46 करोड़ 71 लाख रुपए की कमाई की। सोमवार को 25 करोड़ 35 लाख, मंगलवार को22 करोड़ 1 लाख, बुधवार को 18 करोड़ 9 लाख, गुरूवार को 16 करोड़ 1 लाख, शुक्रवार को 12 करोड़ 90 लाख, शनिवार को 22 करोड़ 2 लाख, रविवार को 28 करोड़ 5 लाख, सोमवार को 9 करोड़ रुपए और मंगलवार को करीब 8 करोड़ रुपए की कमाई की थी और बुधवार को 6 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 284 करोड़ 58 लाख रुपए हो गया है।

फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल और जिम सरब जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों एक साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं।

 

Live Blog

Sanju Box Office Collection Day 14 Live Updates

17:34 (IST) 13 Jul 2018
संजू के नाम हुआ एक और रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस इंडिया कलेक्शन के मुताबिक संजू अपने दूसरे सप्ताह में कमाई करने वाली चौथी बड़ी फिल्म बन गई है। बहुबली 2 अब भी टॉप पर है। दूसरे नंबर पर आमिर खान की दंगल और तीसरे पर भी आमिर खान की ही पीके है। संजू ने अपने दूसरे वीक में 89.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

16:07 (IST) 13 Jul 2018
Sanju Box Office Collection: संजू की ये है कुल कमाई

संजू ने अपने दूसरे गुरुवार को 5.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 290 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म रिलीज के पहले वीकेंड ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। वहीं फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में ही 200 करोड़ का आकड़ा छू लिया था।

15:27 (IST) 13 Jul 2018
"मैं अपने किये का भुगत चुका हूं"

संजय दत्त ने यह भी स्वीकार किया कि AK-56 अपने पास रखकर उन्होंने भूल की थी। जब उनसे असॉल्ट राइफल रखने पर पूछा गया कि तब उनके मन में क्या चल रहा था, तो उन्होंने कहा, ये गलती थी। मैं ये नहीं कह रहा कि मैंने सही काम किया था। मैं अपने किये का भुगत चुका हूं।

14:44 (IST) 13 Jul 2018
... और 20 मिनट तक रोते रहे संजय दत्त

एक टीवी को दिए इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया कि अपनी जर्नी को मूवी के जरिए दोबारा से देखना मेरे लिए मुश्किल था। मैंने काफी देर तक अपने इमोशन को कंट्रोल किया। जब मूवी खत्म हुई तो मैं खुद को रोक नहीं पाया। मैं बहुत रोया। मुझे यकीन नहीं हुआ कि ये मेरी बायोपिक है। मैं फिल्म खत्म होने के बाद विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के गले लगकर 20 मिनट तक खूब रोया।

13:24 (IST) 13 Jul 2018
संजू देखने के बाद संजय दत्त की बहन का रिएक्शन

संजय की बहन नम्रता ने 'संजू' देखने के बाद कुछ बातें शेयर की हैं। खबरों के मुताबिक नम्रता को फिल्म में सुनील दत्त का किरदार पसंद नहीं आया। नम्रता ने कहा, 'मेरे पापा का किरादार कोई नहीं निभा सकता है। वो मेरे लिए और हमारे परिवार के लिए बहुत खास हैं।

12:16 (IST) 13 Jul 2018
विक्की कौशल की एक्टिंग की भी हो रही तारीफ

इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े उन विवादों को दर्शाया गया है जिसे लोग अक्सर बड़े परदे पर दिखाने में हिचकिचाते हैं। 'संजू' के लिए रणबीर ने न केवल अपने फिजीक बल्कि बोलने चालने के तरीके पर भी खास ध्यान दिया है। जिसकी वजह से फिल्म में कई बार आपको ऐसा लगेगा कि यह रणबीर नहीं बल्कि संजय दत्त ही हैं। रणबीर के अलावा संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभा रहे विक्की कौशल की एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीत लिया।

11:04 (IST) 13 Jul 2018
संजय बोले, मैंने तो सिर्फ भारत को अपना सच बताया

संजय दत्त ने कहा कि मैने तो सिर्फ भारत को अपना सच बताया है और सबकुछ खोलकर आपके सामने रख दिया है। मुझे खुशी इस बात की है कि लोगों ने इसको काफी पसंद किया है और मेरा सोपर्ट भी कर रहे है। मैंने बहुत सारी ऐसी गलतियां की जो हर युवा अपनी इस जिंदगी में करता है।

10:37 (IST) 13 Jul 2018
कमाई में दूसरे नंबर पर आई संजू, पहले पर है ये फिल्म

फिलहाल, संजू 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 2 फिल्मों में भी शामिल हो गई है। यह सिर्फ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत से पीछे है, जिसने 300 करोड़ की कमाई की थी। 100 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म 100 प्रतिशत से ज्यादा मुनाफा भी कमा लिया है।

10:05 (IST) 13 Jul 2018
संजय दत्त ने बताया कि झूठी है संजू में दिखाई गई उनकी ये बात

कुछ लोगों को कहना है कि 'संजू' में राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की इमेज बदलने की कोशिश की है। इस पर संजय दत्त ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया है। संजय का कहना है- 'कोई किसी की इमेज को बदलने के लिए अपने 25 करोड़ रुपए क्यों लगाएगा ?' इसके साथ ही संजय दत्त ने कहा - 'फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया है वह एकदम सही है सिवाय उस राइटर के जो किताब लिखती है।'

09:54 (IST) 13 Jul 2018
300 करोड़ की होने का इंतजार

रणबीर कपूर के साथ-साथ उनके फैंस भी उस वक्त का इंतजार कर रहे हैं कि जब 'संजू' फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी। फिल्म की थोड़ी धीमी पड़ी रफ्तार को देखकर इतना तो लगभग तय है कि 'संजू' शुक्रवार को 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। अगर ऐसा होता है तो यह रणबीर की पहली इतनी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

08:42 (IST) 13 Jul 2018
Sanju Box Office Collection: सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

'संजू' ने ओपनिंग डे पर 34 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की थी, इसी के साथ ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म इस साल की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। फिल्म के निर्माता विधू विनोद चोपड़ा हैं।