ताज़ा खबर
 

Sanjivani 2 Promo: सिद्धांत को करप्ट समझ डॉक्टर ईशानी ने पकड़ा कॉलर, क्या होगा ‘संजीवनी’ में जब दो डॉक्टरों के बीच बढ़ेगी तकरार

Star Plus TV Show Sanjivani 2: तकरारों से भरी जिंदगी के बीच सिद्धांत और ईशानी में कैसे होता है प्यार इस बार की कहानी एक नई तरीके से लेकर आने वाली है। बता दें कि शो में दो तरह के सिद्धांतों के बीच टकराव होता दिखाई देगा।

Sanjivani 2 Promo: 12 अगस्त से यह स्टार प्लस पर रोज 7:30 पर प्रसारित होगी।

स्टार प्लस पर जल्द ही संजीवनी के दूसरे (Sanjivani 2) सीजन की शुरुआत होने वाली है। सीरियल संजीवनी 2 स्टार प्लस पर 12 अगस्त को प्रासारित होने वाला है लेकिन इसकी चर्चा ज्यादा हो रही है। हाल ही में चैनल इसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें डॉक्टर ईशानी यानी सुरभि चंदना और डॉक्टर सिद्धांत उर्फ नमित खन्ना तीखी तरकरार करते दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में डॉक्टर सिद्धांत खुद को इस रूप में दिखाते हुए नजर रहे हैं कि वह एक बहुत ही करप्ट डॉक्टर हैं। ईशान एक जगह एक ऑपरेशन में 2 लाख के कमिशन जैसी बात को रिकॉर्ड कर लेती है और सीढ़ियों से नीचे उतरते समय ईशान सिद्धांत का कॉलर पकड़ कर कहती है कि संजीवनी का नाम खराब करते हुए शर्म नहीं आती तुम्हे।

वहीं  प्रोमो के एक दृश्य में दिखाई देता है कि ऑपरेशन थिएटर में ईशानी ऑपरेशन कर रहे सीनियर डॉक्टर को सिद्धांते के करप्ट होने की शिकायत कर रही होती है लेकिन वो सीरियल कोई और नहीं बल्कि खुद डॉ सिद्धांत निकलता है। सिद्धांत को सामने देख वह हैरान रह जाती है। संजीवनी में सिद्धांत और ईशानी के बीच भी काफी तकरार होने वाला है। फिल्म की कहानी इस बार उतनी सपाट नहीं होने वाली है क्योंकि प्रोमो के शुरुआत में ही सिंद्धांत एक बच्चे को नदी से बचाते हुए कहता है कि अमीरों को पैसा बचाता है और गरीबों को जुगाड़। दो किरदारों के इर्द-गिर्द अपने-अपने सिद्धांतों को लेकर बुनी गई संजीवनी 2 की कहानी में काफी दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है।

https://www.instagram.com/p/B072MPFFyLH/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

तकरारों से भरी जिंदगी के बीच सिद्धांत और ईशानी में कैसे होता है प्यार इस बार की कहानी एक नई तरीके से लेकर आने वाली है। बता दें कि शो में दो तरह के सिद्धांतों के बीच टकराव होता दिखाई देगा। पहले सिद्धांत के तहत ऐसे डॉक्टर्स आते हैं जिनके लिए मरीज ही सबकुछ होता है। जबकि दूसरे सिद्धांत के तहत वैसे डॉक्टर आते हैं जिनके लिए सबकुछ पैसा ही होता है। यह शो लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही देश के ज्वलंत मुद्दों को उठाने की कोशिश करेगा।

Next Stories
1 Tha Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने रॉकेट से मारी एंट्री, फिर क्या हुआ…
2 Kahan Hum Kahan Tum 8 August Preview Episode: सोनाक्षी-रोहित के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, क्या लग जाएगी इन दोनों को किसी की नजर?
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 August Preview Episode: कार्तिक-नायरा के मिलन की पास आई घड़ी, कायरव के कारण होगा दोनों का सामना?
ये  पढ़ा क्या?
X