ताज़ा खबर
 

इस वजह से अपने पति आमिर अली के साथ काम नहीं करना चाहती हैं एक्ट्रेस संजीदा शेख

'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें कम समय में विभिन्न तरह के किरदार निभाने का मौका मिला।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 10:26 AM
आमिर अली के साथ संजीदा शेख। (Image Source: Instagram)

आमिर अली और संजीदा शेख 2007 में आए धारावाहिक क्या दिल में हैं के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गए थे। हालांकि संजीदा का कहना है कि रीयल लाइफ कपल को क्या दिल में हैं के बाद साथ में किसी और शो का ऑफर नहीं मिला और ना ही वो अपने पति के साथ किसी में काम करना चाहती हैं। संजीदा शेख का कहना है कि वो अपने पति आमिर अली के साथ किसी काल्पनिक धारावाहिक में काम करना नहीं चाहतीं। संजीदा ने कहा – क्या दिल में है के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला, पर वह खुद भी अपने पति के साथ काम करना नहीं चाहती हैं।  क्योंकि वो नहीं चाहतीं दिनभर काम के बाद पति से मिलने की बेचैनी खत्म हो जाए।

संजीदा ने कहा- मैं आमिर के साथ किसी शो में साथ काम नहीं करना चाहती हूं, क्योंकि अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर पहुंचूंगी तो हममें एक-दूसरे से मिलने और बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी, क्योंकि हम दिनभर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगे। इसके बजाय मैं दिनभर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी। संजीदा ने कहा- मैंने अपने करियर की शुरुआत से कई तरह के किरदार निभाए हैं। लेकिन पिछले दशक में टीवी काफी बदल गया है।

‘क्या होगा निम्मो का’, ‘एक हसीना थी’ और ‘इश्क का रंग सफेद’ जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें कम समय में विभिन्न तरह के किरदार निभाने का मौका मिला। संजीदा ‘लव का है इंतजार’ में एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी। इसमें उनके किरदार का नाम कामिनी माथुर होगा। इसका प्रसारण जल्द टीवी चैनल स्टार प्लस पर होगा।

View this post on Instagram

DONT LOOK FOR HAPPINESS,,CREATE IT❤️

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda) on

View this post on Instagram

Swing out..your dreams are within reach❤️

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda) on

कीथ के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में संजीदा ने कहा- मेरा विश्वास है कि दर्शक हमारी केमिस्ट्री को जज करेंगे। मैंने और कीथ ने ऑनस्क्रिन अनुकूल दिखने के लिए अपना बेस्ट दिया है। यह पहली बार है जब हम साथ में काम करेंगे। शूटिंग से पहले हमारे लिए आयोजित की गई वर्कशॉप में हमारी मुलाकात हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App