scorecardresearch

BJP 2024 से पहले पूरे विपक्ष को खत्म करना चाहती है- संजय राउत को मिला ED का नोटिस तो बोले फ़िल्म एक्टर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजय राउत से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है।

sanjay raut| shivsena leader| maharashtra|
शिवसेना नेता संजय राउत (file photo)

एकनाथ शिंदे की बगावत और इसके परिणाम स्वरूप उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की सरकार बन गई है। प्रदेश के नए सीएम के तौर पर एकनाथ शिंदे ने शपथ ली है। महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना लगातार आरोप लगा रही है कि ईडी का डर दिखाकर विधायकों को बगावत के लिए मजबूर किया गया।

इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत शुक्रवार एक जुलाई को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने पेश हुए। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजय राउत से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है।

केआरके ने किया ट्वीट: एक्टर कमाल आर.खान ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि संजय राउत जी को ईडी का नोटिस शरद पवार जी को आईटी नोटिस। अनिल देशमुख और नवाब मलिक जेल में हैं। मतलब बीजेपी 2024 के चुनाव से पहले महाराष्ट्र में सभी विपक्षी दलों को खत्म करने के लिए तैयार है। इसी के साथ केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं और फिर कह रहा हूं कि एशियाई देशों में लोकतंत्र सबसे खराब है, क्योंकि यहां 60 फीसदी आवादी अशिक्षित है।

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं: एक यूजर लिखते हैं कि वो भ्रष्ट लोग है। उन्होंने महाराष्ट्र को लूटा और दाऊद इब्राहिम के इशारों पर काम किया। उन्हें दोषी क्यों नहीं ठहराया जाना चाहिए? क्या आप इससे नाराज़ हो ? राजा नाम के यूजर लिखते हैं कि क्या आपको विपक्ष की राजनीति करनी है? मनीष नाम के यूजर लिखते हैं कि आप इंडिया के बाहर ही रहना वरना आपका भी नंबर लग जाएगा। सतीश नाम के यूजर लिखते हैं कि आपको ऐसे ट्वीट करने के लिए कितने पैसे मिलते है?

क्यों हुए संजय राउत ED के सामने पेश: बता दें यह पूरा मामला मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले से जुड़ा है। इस पुनर्वास योजना के तहत करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ। जिसमें संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को सीधे आरोपी बनाया गया। ईडी ने इससे पहले प्रवीण राउत और संजय राउत की पत्नी से जुड़ी संपत्तियों को भी जब्त किया था। एजेंसी का दावा है कि इस घोटाले के तहत करीब एक हजार करोड़ रुपये का हेरफेर हुआ है। इसी मामले में संजय राउत भी ईडी के सामने पेश हुए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X