ताज़ा खबर
 

पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म कर सकती हैं दीपिका पादुकोण, ये डायरेक्टर लाएंगे साथ

दोनों ही सितारे एक साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं और सलमान दीपिका के फैंस भी इस जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं लेकिन अभी तक बॉलीवुड के किसी निर्देशक ने किसी ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू नहीं किया है जहां दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिले,

Author Published on: August 10, 2018 12:24 PM
दीपिका ने जहां भंसाली की पिछली तीन फिल्मों में काम किया है वहीं सलमान भी भंसाली की तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सलमान खान और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अभी तक साथ काम नहीं किया है। खास बात ये है कि दोनों ही सितारे एक साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं और सलमान दीपिका के फैंस भी इस जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं लेकिन अभी तक बॉलीवुड के किसी निर्देशक ने किसी ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू नहीं किया है जहां दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिले, हालांकि जल्द ही दीपिका सलमान के फैंस की ये इच्छा पूरी होने वाली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली, सलमान और दीपिका के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं। इस फिल्म का नाम इंशाल्लाह हो सकता है। सलमान इससे पहले संजय की खामोशी और हम दिल दे चुके सनम जैसी यादगार फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। संजय, सलमान को बाजीराव मस्तानी में भी कास्ट करना चाहते थे लेकिन कुछ वजहों से सलमान और संजय इस फिल्म पर साथ काम नहीं कर पाए।  सलमान इसके अलावा भंसाली की फिल्म सांवरिया में भी नज़र आए थेे। वही दीपिका भंसाली की पिछली तीन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं और वे उनके साथ इस फिल्म में भी काम करना चाहते हैं। रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों का हिस्सा रही ये डायरेक्टर एक्ट्रेस जोड़ी हर नई फिल्म के साथ बेहतर होती जा रही है। दीपिका भंसाली की पिछली फिल्म पद्मावत ने तो बॉक्स  ऑफिस पर 300 करोड़  से अधिक का कारोबार किया था।

एक सूत्र के मुताबिक, इंशाल्लाह संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म का टाइटल हो सकता है। उन्होंने पिछले हफ्ते ही इस फिल्म के टाइटल को IMPAA के साथ रजिस्टर कराया है। भंसाली के काम करने के तरीके को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि वे अगले 6-9 महीनों में इस फिल्म की स्क्रिप्ट का फाइनल ड्राफ्ट निपटाएंगे और फिर अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, तब तक सलमान भी अपनी फिल्म भारत की शूटिंग निपटा लेंगे। माना जा रहा है कि इस फिल्म के ईद 2020 में रिलीज़ होने की संभावना है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कैटरीना कैफ ने छू लिए थे पैर, जानिए क्या बोले मनोज बाजपेयी
2 निक जोनस ने कन्फर्म की प्रियंका चोपड़ा से सगाई की बात! जल्द चाहते हैं अपना परिवार
3 पाकिस्तान के इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर का गाना गा फंसे आतिफ असलम, लोगों ने की बॉयकॉट की अपील
ये पढ़ा क्या?
X