ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ के बाद ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर संग काम करेंगे शाहिद कपूर!

फिल्म 'पद्मावती' में शाहिद कपूर पद्मावती के पति 'राजा रतन सिंह' का का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

Shahid Kapoor, Sanjay Leela Bhansali, Padmavati star Shahid Kapoor, Shahid Kapoor, Shahid Kapoor will be soon in tepk director, Toilet Ek Prem Katha Director next film, Shahid Kapoor, Sanjay Leela Bhansali, Padmavati star Shahid Kapoor, Shahid Kapoor, Shahid Kapoor will be soon in tepk director, Toilet Ek Prem Katha Director next film, bollywood news, entertainment news, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi, hindi entertainment news36 साल के एक्टर शाहिद महारावल रतन सिंह के तौर पर काफी रॉयल और फीयर्स लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहिद चित्तौड़ के राजा और रानी पद्मिनी के पति की भूमिका निभा रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर पिछले दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। शाहिद संजय लीला भंसाली के इस मेगा-प्रोजेक्ट में रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। खबर है कि पद्मावती के साथ जुड़ने के बाद अब सुपर एक्साइटेड शाहिद कपूर ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक श्री नारायण सिंह की अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट विष्णु के रावल ने लिखी है। वहीं वह इस फिल्म के लिए शाहिद को मेन कास्ट में रखना चाहते थे। उन्होंने इस बाबत शाहिद से मीटिंग कर अपना प्रोजेक्ट आइडिया उनके सामने रखा। शाहिद को भी कहानी पसंद आई और इसे लिए उन्होंने झट से हां कह दिया।

बॉलीवुड लाइफ के सोर्स के मुताबिक शाहिद अब टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर के साथ जल्द एक फिल्म करेंगे। शाहिद अब तक अपने करियर में कई सुपरहिट्स दे चुके हैं। कमीने, जब वी मेट, हैदर, उड़ता पंजाब ने शाहिद की एक्टिंग स्किल्स का परिचय दिया वहीं अब शाहिद के करियर की एक और सुपरहिट फिल्म ‘पद्मावती’ जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी। हाल ही में इस फिल्म केी स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का लुक रिवील किया है।
बता दें, 36 साल के एक्टर शाहिद महारावल रतन सिंह के तौर पर काफी रॉयल और फीयर्स लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहिद चित्तौड़ के राजा और रानी पद्मिनी के पति की भूमिका निभा रहे हैं। इस लुक को देखकर निश्चित तौर पर एक्टर के फैंस काफी खुश हो गए होंगे। पद्मावती के निर्माताओं ने ट्विटर पर सोमवार की सुबह को शाहिद का लुक रिलीज किया। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया- महारावल रतन सिंह. साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक।

पद्मावती फिल्म में अपने लुक को लेकर हुई बातचीत में शाहिद ने कहा था- जब आप राजा का किरदार निभा रहे हैं तो आपके पास एक तरह का व्यक्तित्व होना चाहिए। उस समय पर लोगों को बहुत दुबला-पतला नहीं होना चाहिए। आपके पास मर्दों वाली पर्सनैलिटी होनी चाहिए। खासतौर से उस तरह के आउटफिट्स को पहनने के लिए। संजय सर चाहते थे कि मैं थोड़ा सा मस्कपलर और भरा हुआ बन जाऊं। लेकिम मैं मसल्स के तौर पर वजन बढ़ा रहा था ना कि फैट के तौर पर। यह इसलिए क्योंकि मैं एक योद्धा का किरदार निभा रहा हूं। राजपूत राजाओं के पास बहुत मजबूत पर्सनैलिटी होती थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

 

Next Stories
1 ना जया ना रेखा बल्कि इस एक्ट्रेस के पीछे दीवाने बनकर घूमा करते थे अमिताभ बच्चन
2 शाहिद कपूर से एकतरफा प्यार करती थी ये एक्ट्रेस, लोगों से कहती फिरती ‘ये मेरा पति है’
3 Spyder Collections Day 1: जानिए पहले दिन कितनी कमाई करेगी महेश बाबू की फिल्म
ये पढ़ा क्या?
X