ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद: निर्देशक संजय लीला भंसाली को महाराष्ट्र सरकार ने दी पुलिस सुरक्षा

भंसाली को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए 'इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन' ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया है।

padmavati, padmavati controvesry, sanjay leela bhansaliसंजय लीला भंसाली की फिल्म में पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभायी है। (फाइल फोटो)

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध और मिल रही धमकियों के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने एहतियात के तौर पर फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्हें किस स्तर की सुरक्षा प्रदान किया गया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। भंसाली ने अभी तक इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। भंसाली को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए ‘इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन’ ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया है।

फिल्म उद्योग की तरफ से फिल्मकार अशोक पंडित ने कहा, “हमारे प्रतिष्ठित सदस्य को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने पर आभार व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं।” अशोक ने राज्य सरकार से फिल्म की रिलीज में मदद करने का भी आग्रह किया। भंसाली पर राजपूत करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू सगंठन फिल्म ‘पद्मावती’ में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए इसकी रिलीज का विरोध कर रहे हैं।

Next Stories
1 ‘धड़क’ First Look: करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर
2 तो क्या अजय देवगन ने डायरेक्टर को ही दिखा दिया फिल्म से बाहर का रास्ता?
3 जीजा राजेश खन्ना के साथ बोल्ड सीन करने वाली सिंपल कपाड़िया, दे बैठी थीं ‘विलेन’ रंजीत को दिल
ये पढ़ा क्या?
X