ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद: निर्देशक संजय लीला भंसाली को महाराष्ट्र सरकार ने दी पुलिस सुरक्षा

भंसाली को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए 'इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन' ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया है।

Author Published on: November 15, 2017 11:11 PM
संजय लीला भंसाली की फिल्म में पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभायी है। (फाइल फोटो)

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध और मिल रही धमकियों के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने एहतियात के तौर पर फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्हें किस स्तर की सुरक्षा प्रदान किया गया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। भंसाली ने अभी तक इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। भंसाली को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए ‘इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन’ ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया है।

फिल्म उद्योग की तरफ से फिल्मकार अशोक पंडित ने कहा, “हमारे प्रतिष्ठित सदस्य को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने पर आभार व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं।” अशोक ने राज्य सरकार से फिल्म की रिलीज में मदद करने का भी आग्रह किया। भंसाली पर राजपूत करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू सगंठन फिल्म ‘पद्मावती’ में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए इसकी रिलीज का विरोध कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘धड़क’ First Look: करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर
2 तो क्या अजय देवगन ने डायरेक्टर को ही दिखा दिया फिल्म से बाहर का रास्ता?
3 जीजा राजेश खन्ना के साथ बोल्ड सीन करने वाली सिंपल कपाड़िया, दे बैठी थीं ‘विलेन’ रंजीत को दिल