ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ इस राज्य में नहीं हुई रिलीज!

बुधवार को इंदौर में करणी सेना के लिए फिल्म पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई गई। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पुलिस और सिक्योरिटी तैनात की गई थी।

फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती का किरदार निभातीं दीपिका पादुकोण

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पिछले दिनों विवादों से घिरी रही। इधर, राजस्थान हाईकोर्ट ने न सिर्फ फिल्म पद्मावत की जमकर तारीफ की। बल्कि कोर्ट ने संजय लीला भंसाली की पद्मावत को हर जगह रिलीज करवाने में मदद करने का भी आदेश भी दिया। लेकिन मध्यप्रदेश में अभी भी ‘पद्मावत’ रिलीज नहीं हो पाई है। मध्यप्रदेश के भोपाल और इंदौर में गुरुवार को करणी सेना द्वारा फिर फिल्म को लेकर बवाल किया गया।

दरअसल, बुधवार को इंदौर में करणी सेना के लिए फिल्म पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई गई। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पुलिस और सिक्योरिटी तैनात की गई थी। तभी जाकर सिनेमा हॉल के ओनर्स फिल्म थिएटर में लगाने के लिए माने थे। फिल्म देखने के दौरान करणी सेना ने पद्मावत के कई सीन को लेकर आपत्ति जताना शुरू कर दिया। वहीं कहा जाने लगा कि फिल्म में कई तथ्यों के साथ छेड़-छाड़ की गई है। इसके बाद सिनेमा हॉल्स ने फिल्म को दिखाना कैंसल कर दिया। भोपाल में 5 सिनेमा हॉल ये फिल्म स्क्रीन पर लगाने को तैयार हो गए थे। लेकिन वह सिर्फ शाम को फिल्म दिखाने के लिए राजी हुए। लेकिन इंदौर के सिनेमा घरों में ओनर्स द्वारा फिल्म नहीं चलाए जाने की बात ही गई।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Note Venom Black 4GB
    ₹ 11250 MRP ₹ 14999 -25%
    ₹1688 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback
रेड ड्रेस में दिखा ‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय का जलवा, देखें तस्वीरें

बता दें, फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं। जो भी फिल्म में रणवीर सिंह की अदाकारी देख रहा है वह उनका फैन हो रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। फिल्म पर आरोप लगाए जा रहे थे कि फिल्म में रानी पद्मावती का अपमान दिखाया गया है। लेकिन फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने बताया कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है। दीपिका की एक्टिंग लाजवाब है। दीपिका फिल्म में आधे से ज्यादा संवाद तो अपनी आंखों के जरिए कह रही हैं। वहीं फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग भी कमाल है। शाहिद फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App