ताज़ा खबर
 

सलमान खान और संजय लीला भंसाली 10 साल बाद फिर करेंगे साथ में काम

सलमान और संजय लीला भंसाली के रिश्तों में उस वक्त दूरी आ गई थी जब उन्होंने फिल्म देवदास में शाहरुख खान को साइन कर लिया था और उन्हें साइडलाइन करते हुए गुजारिश में ऋतिक रोशन और बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह को कास्ट किया था।

सलमान और संजय लीला भंसाली ने आखिरी बार साल 2007 में फिल्म सावंरिया में काम किया था। इससे पहले यह दोनों खामोशी: द म्यूजिकल और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। संजय लीला भंसाली ने खुद बात को कंफर्म किया हैं। संजय लीला भंसाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सलमान की एक तस्वीर शेयर की और लिखा 10 साल बाद हम फिर साथ आ रहे हैं। पिछले कई दिनों से  इस तरह ​की खबरें आ रही थीं कि सलमान और संजय लीला भंसाली फिर साथ काम करने वाले हैं। लेकिन सलमान ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर उनके (भंसाली) के पास कोई आइडिया होता है तो मैं ओपन हूं।

खैर, अब यह बात तो साफ हो गई है कि सलमान और उनके पूराने दोस्त संजय लीला भंसाली फिर साथ काम करने वाले हैं। वहीं भंसाली ने अभी प्रोजेक्ट को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है। वैसे कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली साहिर लु​धियावी की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने वाले हैं तो क्या वह सलमान को इस फिल्म में कास्ट करेंगे या फिर किसी दूसरी फिल्म में। फिलहाल इस बारे में कोई आॅफिशियल कंफर्मेशन नहीं किया गया है।

सलमान और संजय लीला भंसाली ने आखिरी बार साल 2007 में फिल्म सावंरिया में काम किया था। इससे पहले यह दोनों खामोशी: द म्यूजिकल और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। सलमान और संजय लीला भंसाली के रिश्तों में उस वक्त दूरी आ गई थी जब उन्होंने फिल्म देवदास में शाहरुख खान को साइन कर लिया था और उन्हें साइडलाइन करते हुए गुजारिश में ऋतिक रोशन और बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह को कास्ट किया था।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली पिछले साल सलमान के घर गए और इस सारे मामले को निपटाया। इसके बाद से इन दोनों के रिश्ते काफी बेहतर हो गए हैं। बता दें तब संजय लीला भंसाली ​की फिल्म पद्मावती के सेट पर हमला हुआ तो सलमान उनसे मिलने सबसे पहले पहुंचे थे। सलमान अगले दो साल तक कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है के बाद वह रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगे। वहीं संजय लीला भंसाली इन दिनों फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ से नहीं टकराएगी शाहरुख खान की जब ‘हैरी मेट सेजल’
2 प्रियंका चोपड़ा की दूसरी मराठी फिल्म ‘काय रे रास्कला’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, देखिए तस्वीरें
3 दिलजीत दोसांझ की यह बिना पगड़ी वाली नए हेयर स्टाइल की तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल
Coronavirus LIVE:
X