ताज़ा खबर
 

करिश्‍मा कपूर के पूर्व पति संजय का दावा-अंडरवर्ल्‍ड डॉन ने दी जान से मारने की धमकी

जय कपूर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने स्‍पेशल सेल के डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस से इस मामले में जांच रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है।

Author नई दिल्‍ली | February 13, 2016 2:09 PM
संजय कपूर ने आरोप लगाया था कि करिश्‍मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की। वहीं, करिश्‍मा के पिता ने पलटवार करते हुए कहा था कि कपूर परिवार को किसी के पैसों के पीछे भागने की जरूरत नहीं।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने अपने शादी के विवाद से जुड़े मामले को मुंबई से दिल्‍ली ट्रांसफर करने की मांग की है। इस संबंध में उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई है। याचिका में संजय ने कहा है कि अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है। संजय के मुताबिक, रवि पुजारी ने उन्‍हें कहा है कि अगर वे मुंबई में घुसने की कोशिश करेंगे तो वो उन्‍हें जान से मार देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्‍ट‍िस एके सीकरी की बेंच के सामने संजय के वकीलों ने कहा कि उनके मुवक्‍क‍िल ने इस बारे में दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल से शिकायत भी की है। संजय कपूर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने स्‍पेशल सेल के डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस से इस मामले में जांच रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है। बता दें कि करिश्‍मा और संजय की शादी से जुड़ा विवाद मुंबई की बांद्रा की एक अदालत में चल रहा है। संजय और करिश्‍मा 2014 में आपसी रजामंदी से अलग हो गए थे। हालांकि, बाद में बच्‍चों की कस्‍टडी और आर्थिक मामलों को लेकर विवाद पैदा हुआ। संजय ने बाद में आरोप लगाया कि करिश्‍मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की और धोखेबाजी की। गुड़गांव निवासी कपूर चाहते हैं कि केस की सुनवाई दिल्‍ली की अदालत में हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App