ताज़ा खबर
 

करिश्‍मा कपूर के पूर्व पति संजय का दावा-अंडरवर्ल्‍ड डॉन ने दी जान से मारने की धमकी

जय कपूर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने स्‍पेशल सेल के डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस से इस मामले में जांच रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है।

Sanjay Kapur, Karisma Kapoor, Ravi Pujari, AK Sikri, Bandra court,karishma kapoor’s husband, supreme court, delhi police, ravi pujari, sanjay kapur, karishma divorce caseसंजय कपूर ने आरोप लगाया था कि करिश्‍मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की। वहीं, करिश्‍मा के पिता ने पलटवार करते हुए कहा था कि कपूर परिवार को किसी के पैसों के पीछे भागने की जरूरत नहीं।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने अपने शादी के विवाद से जुड़े मामले को मुंबई से दिल्‍ली ट्रांसफर करने की मांग की है। इस संबंध में उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई है। याचिका में संजय ने कहा है कि अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है। संजय के मुताबिक, रवि पुजारी ने उन्‍हें कहा है कि अगर वे मुंबई में घुसने की कोशिश करेंगे तो वो उन्‍हें जान से मार देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्‍ट‍िस एके सीकरी की बेंच के सामने संजय के वकीलों ने कहा कि उनके मुवक्‍क‍िल ने इस बारे में दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल से शिकायत भी की है। संजय कपूर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने स्‍पेशल सेल के डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस से इस मामले में जांच रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है। बता दें कि करिश्‍मा और संजय की शादी से जुड़ा विवाद मुंबई की बांद्रा की एक अदालत में चल रहा है। संजय और करिश्‍मा 2014 में आपसी रजामंदी से अलग हो गए थे। हालांकि, बाद में बच्‍चों की कस्‍टडी और आर्थिक मामलों को लेकर विवाद पैदा हुआ। संजय ने बाद में आरोप लगाया कि करिश्‍मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की और धोखेबाजी की। गुड़गांव निवासी कपूर चाहते हैं कि केस की सुनवाई दिल्‍ली की अदालत में हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाफिज सईद के नाम पर बने अकाउंट से #PakStandsWithJNU को ट्रेंड कराने की अपील
2 ‘फ्री बेसिक्स’ बंद होने के बाद Facebook India की MD कीर्तिगा रेड्डी ने दिया इस्‍तीफा
3 JNU: BJP MP ने गृहमंत्री को लिखा खत, अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाने वालों पर राष्‍ट्रद्रोह का मामला दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X