ताज़ा खबर
 

चंकी पांडे को संजय कपूर ने किया ट्रोल, फराह खान ने कर दी बेटी के डीएनए टेस्‍ट की मांग

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में चंकी पांडे बाहर होने के कारण शामिल नहीं हो सके थे, जिसके बाद संजय कपूर ने बेटी सनाया कपूर के एक तस्वीर को शेयर करते हुए दोस्त चंकी पांडे को ट्रोल कर दिया।

संजय कपूर बेटी सनाया कपूर के साथ।

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर ने चंकी पांडे को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया तो वहीं फराह खान ने कमेंट कर चंकी पांडे की बेटी का डीएनए टेस्ट कराने की बात कह दी। हालांकि दोस्तों के बीच एक दूसरे का मजाक उड़ाना या फिर ट्रोलिंग चलती रहती है। संजय कपूर अपने बेस्ट फ्रेंड चंकी पांडे के साथ अक्सर सैर-सपाटा करते हुए देखे जाते हैं। सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में चंकी पांडे बाहर होने के कारण शामिल नहीं हो सके थे, जिसके बाद संजय कपूर ने बेटी सनाया कपूर के एक तस्वीर को शेयर करते हुए दोस्त चंकी पांडे को ट्रोल कर दिया।

संजय कपूर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सनाया के साथ तस्वीर साझा की है। तस्वीर के बैकग्राउंड में एक मंकी का पुतला नजर आ रहा है। तस्वीर में संजय कपूर ने कैप्शन लिखा, सनाया, मैं और चंकी। इसके बाद संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने बिना देरी किए कमेंट बॉक्स में चंकी के लिए एक प्यारा संदेश लिखा। महीप ने लिखा, संजय आपको हमेशा याद करते रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने LOL इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। वहीं चंकी पांडे ने भी कमेंट बॉक्स में लिखा, किंग कॉग और उन्होंने कई सारी इमोजी का इस्तेमाल किया।

View this post on Instagram

Shanaya me and chunky 😜

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

वहीं चंकी पांडे की बेटी भावना पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। फोटो में भावना ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। भावना की पोस्ट में बॉलीवुड कोरियोग्राफर और उनके पिता चंकी पांडे की दोस्त फराह खान ने कमेंट कर डीएनए टेस्ट कराने की बात कही। फराह ने कमेंट बॉक्स में लिखा, कृपया एक डीएनए टेस्ट कराईए। चंकी की बेटी बहुत ज्यादा खूबसूरत है। इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली एक इमोजी का इस्तेमाल किया। सनाया, अन्नया( चंकी पांडे की बेटी) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना काफी अच्छी दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ अक्सर हैंग ऑउट करते हुए स्पॉट की जाती हैं। हालांकि सुहाना और सनाया के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन अन्नया अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग कर रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App